logo-image

होली पर 728 किलो मुर्गे ले जा रहा भरा ट्रक पलटा, लोगों ने मदद के बजाए लूट ली पूरी गाड़ी

पूरा मामला जौनपुर के मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के शीतल गंज के पास का है. यहां सुबह मुर्गे लादकर ले जा रही मिनी ट्रक पलट गया. मुर्गे से भरा ट्रक जौनपुर के पाली बाजार जा रहा था.

Updated on: 22 Mar 2019, 10:52 AM

जौनपुर:

गुरुवार को पूरे देश भर में बड़े ही धूमधाम से होली का त्योहार मनाया गया. इस दिन लोग घरों में तरह-तरह के पकवान और स्नैक्स बनाते हैं. इसके साथ ही लोग शराब के साथ मांसाहार का भी सेवन करते हैं. होली के मौके पर देशभर में चिकन और मटन के दाम भी बढ़ जाते हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश के जौनपुर में होली के दिन कई लोगों का मुफ्त में ही चिकन का जुगाड़ हो गया. पत्रिका उत्तर प्रदेश की खबर के मुताबिक होली के दिन जौनपुर में मुर्गे से लदा एक मिनी ट्रक पलट गया. जिसके बाद वहां के स्थानीय लोगों ने सारे मुर्गे लूट लिए. हैरानी की बता ये है कि ट्रक के मालिक पन्नालाल चौहान तथा चालक रामनंदन चौहान इस हादसे में घायल हो गए थे, लेकिन लोगों ने उनकी मदद करने के बजाए अपना सारा फोकस मुर्गे लूटने पर लगाया.

ये भी पढ़ें- दुखद खबर: बल्लेबाजी करते हुए देश के युवा क्रिकेटर की मौत, रहस्यमयी तरीके से हुआ था बीमार

पूरा मामला जौनपुर के मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के शीतल गंज के पास का है. यहां सुबह मुर्गे लादकर ले जा रही मिनी ट्रक (पिक-अप) पलट गया. मुर्गे से भरा ट्रक जौनपुर के पाली बाजार जा रहा था. खबरों के मुताबिक होली के दिन भोर के समय ये ट्रक अमेठी के ग्रेविटी पोल्ट्री फार्म से 7 क्विंटल मुर्गे लादकर पाली बाजार में सप्लाई के लिए निकला था. बताया जा रहा है कि रास्ते में यह ट्रक शीतलगंज के पास एक नीलगाय से टकराकर पलट गया. ट्रक मालिक पन्नालाल ने बताया कि उनकी गाड़ी में करीब 728 किलो मुर्गा था, जो हादसे के बाद लूट लिया गया. हादसे की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजकर कार्यवाही कर रही है.