logo-image

1 बॉयफ्रेंड को लेकर आपस में भिड़ी 2 लड़कियां, छुट्टी होते ही स्कूल के बाहर हुए गैंगवार में उठा-उठा कर पटका

सोमवार को स्कूल की छुट्टी के बाद एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ हाथ पकड़ कर चल रही थी. कपल को इस तरह से चलता देख दूसरी लड़की भड़क उठी और वह लड़के का हाथ पकड़ कर चल रही दूसरी लड़की पर टूट पड़ी.

Updated on: 19 Feb 2019, 11:25 AM

देहरादून:

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में सोमवार को एक अजीबो-गरीब झगड़ा देखने को मिला. आमतौर पर ऐसे ही मामले देखने को मिलते हैं कि एक लड़की के चक्कर में दो लड़के आपस में भिड़ जाते हैं. लेकिन देहरादून के पटेल नगर थाना क्षेत्र में हुए इस झगड़े में एक लड़के के लिए दो लड़कियों के बीच जमकर लात-घूंसे चले. पूरा मामला सोमवार की दोपहर 2 बजे सहारनपुर रोड पर लालपुल स्थित SGRR स्कूल का है, जिसके बाहर ही सड़क के बीचों-बीच छात्राओं के दो गुटों में ‘गैंगवार’ हो गया. बताया जा रहा है कि वैलेंटाइन वीक के प्रॉमिस डे पर एक ही लड़के को लेकर दो लड़कियों के बीच जमकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद दोनों लड़कियों के गुट मामले का हिसाब-किताब करने के लिए समय की तलाश में जुटी हुई थीं.

ये भी पढ़ें- Ladies Toilet से अचानक आने लगी चीखने की आवाज, बाहर खड़े लोगों ने बुर्के वाली 'महिला' की कर दी धुनाई और फिर..

सोमवार को स्कूल की छुट्टी के बाद एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ हाथ पकड़ कर चल रही थी. कपल को इस तरह से चलता देख दूसरी लड़की भड़क उठी और वह लड़के का हाथ पकड़ कर चल रही दूसरी लड़की पर टूट पड़ी. इस झगड़े में दोनों लड़कियों की सहेलियां भी कूद आईं और जमकर लात-घूंसे चलने शुरू हो गए. इतना ही नहीं लड़कियों ने विरोधी खेमे की लड़कियों को उठा-उठा कर भी पटका. मौके पर पहुंची पुलिस की महिला जवानों ने दोनों गुटों को छुड़ाने की बहुत कोशिश कीं, लेकिन लड़कियां एक-दूसके को छोड़ने का नाम ही नहीं ले रही थीं. मारपीट में कई लड़कियों को चोटें भी आई हैं.

ये भी पढ़ें- '2014 से पहले पीएम मोदी और संघ ने सरकार पर जोरदार हमले किए, आतंकी हमलों के लिए मनमोहन सिंह को जिम्मेदार ठहराया'

बताया जा रहा है कि कुछ लड़कियों के मुंह से खून भी निकल रहा था. हैरानी की बात ये है कि झगड़े के दौरान वहां सैकड़ों बच्चों और अन्य लोगों की भीड़ इकट्ठा थी, लेकिन किसी ने झगड़े को छुड़ाने की जहमत नहीं की और मारपीट का वीडियो बनाते रहे. इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि किसी भी पक्ष की ओर से कोई शिकायत नहीं की गई है. फिलहाल पुलिस ने SGRR स्कूल के बाहर छुट्टी के समय पुलिसकर्मियों को ड्यूटी पर लगाने का निर्णय लिया है. इस झगड़े में कुछ बाहरी लड़कियों के शामिल होने की बातें कही जा रही हैं.