logo-image

Ladies Toilet से अचानक आने लगी चीखने की आवाज, बाहर खड़े लोगों ने बुर्के वाली 'महिला' की कर दी धुनाई और फिर..

टॉयलेट में पहले से ही मौजूद एक महिला को शख्स की चाल और हाव-भाव पर शक हुआ तो उसने चिल्लाना शुरू कर दिया.

Updated on: 19 Feb 2019, 10:32 AM

पणजी:

गोवा की राजधानी पणजी में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक लेडिज टॉयलेट से महिलाओं की चीखने-चिल्लाने की आवाजें आने लगीं. पूरा मामला पणजी के सेंट्रल बस स्टैंड का है, जहां स्थित महिला टॉयलेट में मौजूद महिलाओं में दहशत फैल गई और वे चीखने-चिल्लाने लगीं. महिलाओं के चीखने-चिल्लाने की वजह एक युवक था, जो बुर्का पहनकर महिलाओं के टॉयलेट में जा घुसा था.

ये भी पढ़ें- दर्द से तड़प रही महिला के पेट पर मुंह लगाकर बाबा ने निकाला पत्थर, घर पहुंचते ही होने लगा भयानक दर्द और फिर...

टॉयलेट में पहले से ही मौजूद एक महिला को शख्स की चाल और हाव-भाव पर शक हुआ तो उसने चिल्लाना शुरू कर दिया. महिला के चीखते ही बुर्का पहना शख्स टॉयलेट से बाहर की ओर भागा, लेकिन बाहर खड़े लोगों ने उसे पकड़ लिया. बस स्टैंड पर खड़े लोगों ने पूरे मामले की पुलिस को सूचना दे दी.

ये भी पढ़ें- महिला का घर सीज करने पहुंचे अधिकारियों को दिखा ऐसा नजारा.. खुद ही चुका दिया सारा लोन और दिए 65 हजार रुपये

बुर्के वाले युवक को पकड़ते ही लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक की विरजिल फर्नांडिस के रूप में पहचान की है. विरजिल एक सरकारी कर्मचारी है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 419 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. इस पूरे मामले में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि बस स्टैंड पर मौजूद लोग विरजिल का बुर्का उतारकर उसकी जमकर धुनाई कर रहे हैं.