BREAKING NEWS
  • IPL12, RCB vs CSK, Live: 161 रन पर आरसीबी ढेर, चेन्नई को जीत के लिए 162 रनों की दरकार- Read More »
  • कांग्रेस ने हरियाणा में उतारे 5 अपने उम्मीदवार, सोनीपत से भूपिंदर सिंह हुड्डा और कुरुक्षेत्र से निर्मल सिंह को मिला टिकट- Read More »
  • गाजियाबाद : इंदिरापुरम में पति ने पत्नी और 3 बच्चों को मौत के घाट उतारा, पढ़ें पूरी खबर- Read More »

हवाई जहाज में बगल की सीट पर बैठे नौजवान को देखकर महिला ने किया ऐसा काम कि...

News State Bureau  |   Updated On : April 12, 2019 05:02 PM
प्रतिकात्‍मक चित्र

प्रतिकात्‍मक चित्र

नई दिल्‍ली:  

एक सुंदर महिला हवाई जहाज में घुसी और अपनी सीट पर पहुंची तो उसने देखा कि उसके पास वाली सीट पर एक नौजवान बैठा था, लेकिन उस नौजवान के दोनों हाथ नहीं थे. महिला उस नौजवान के साथ यात्रा करने को बिल्‍कुल तैयार नहीं थी. उसने अपनी परेशानी एयर होस्‍टेस से बताई.

यह भी पढ़ेंः VIDEO: बाजारों में जल्द आएगा ये अनोखा कंडोम, पार्टनर की सहमति के बिना नहीं खुलेगा पैकेट

महिला ने एयरहोस्टेस से दूसरी सीट के लिए गुजारिश की. एयरहोस्टेस ने महिला से सीट बदलने का कारण पूछा तो उसने बताया कि वह बिना हाथ वाले युवक के पास नहीं बैठ सकती है. एयरहॉस्टेस ने महिला के लिए दूसरी सीट तलाशी, लेकिन थोड़ी देर बाद उसने कहा कि मैडम इकॉनमी क्लास में कोई सीट नहीं है, लेकिन हमारे पैसेंजर की सुविधा का ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी है. इसलिए मैं अपने क्रू-मेंबर्स से बात करने के बाद आपकी सहायता कर सकती हूं.

यह भी पढ़ेंः अरे! एक मिनट में दुनिया में इतना कुछ हो जाता है, जानकर आप रह जाएंगे हैरान

एयरहोस्टेस वहां से चली गई और कुछ देर बाद लौट कर आई तो महिला से कहा- मैडम आज हमारे क्रू-मेंबर्स ने मिलकर फैसला किया है कि हम अपने एक पैसेंजर को इकॉनमी से बिजनेस क्लास में शिफ्ट करने वाले हैं. इसके बाद एयरहोस्टेस युवक के पास पहुंची और कहा- हम नहीं चाहते कि आप एक संकीर्ण सोच वाली महिला के साथ बैठकर यात्रा करें.

यह भी पढ़ेंः 'पति' को नई बीवी के साथ देख भड़क उठी महिला, FB पर लिखी ऐसी बात.. कोर्ट ने सुना दी ये भयानक सजा

युवक ने एयरोस्टेट से कहा कि मैं पहले फौज में था. एक एक्सीडेंट में मेरे दोनों हाथ खराब हो गए. जब उस महिला ने यह बात सुनी तो वह बहुत दुखी हुई. लेकिन आपके क्रू मेंबर के विचार जानकर मुझे बहुत अच्छा लगा. प्लेन में बैठे सभी खड़े हो गए और उन्होंने फौजी नौजवान और क्रू-मेंबर्स के लिए तालियां बजाईं. यह सब देखकर सुंदर महिला को शर्मिंदा होना पड़ा और वह चुपचाप अपनी सीट पर बैठ गई.

First Published: Friday, April 12, 2019 05:02 PM

RELATED TAG: Airplane, Beautiful Woman, Fellow Traveler, Army Man,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो