logo-image

बाजार में महिलाओं के लिए आई बेहद ही अजीबो-गरीब पैंट, कीमत जानकर सन्न रह जाएगा दिमाग

हैरानी की बात ये है कि दुकानदार इस पैंट को लेकर काफी असमंजस में नजर आ रहे हैं. पैंट को ऑर्डर करते समय कंपनी बता रही है कि इसके केवल कुछ ही यूनिट्स बाकी है, जिससे यह जाहिर होता है कि इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

Updated on: 27 Jan 2019, 03:00 PM

नई दिल्ली:

समय की गति के साथ बढ़ रहे फैशन ट्रेंड्स में आए दिन अजीबो-गरीब डिजाइन के कपड़े देखने को मिल रहे हैं. इसी कड़ी में फैशन नोवा नाम की एक फैशन कंपनी ने बेहद ही हैरतअंगेज ट्राउसर्ज को लॉन्च किया है. कंपनी ने इस अजीबो-गरीब कपड़े को 'Cage Trousers' का नाम दिया है. महिलाओं के लिए बनाई गई ये पैंट केवल पट्टियों से बनाई गई है. तस्वीर में देखकर ही आप Cage Trousers का एहसास कर सकते हैं. इसे पहनना या न पहनना सब बराबर ही दिख रहा है.

ये भी पढ़ें- शख्स को पत्नी पर होने लगा था शक, जासूसी के लिए लगाए 3 लोग.. और फिर एक दिन सामने आ गया ये सच

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इस पैंट को पहनकर बाहर निकलने वाली महिलाओं को सैकड़ों की भीड़ में भी अलग से नोटिस किया जा सकता है. पिंजरे के डिजाइन में बनाए गए इस पैंट में कृत्रिम चमड़े का इस्तेमाल किया गया है. फैशन नोवा द्वारा पेश किया गया ये केज्ड पैंट हाई वेस्टेड है, जिसे कमर के ऊपर चढ़ा कर पहना जाएगा. कंपनी ने इस पैंट की कीमत 38 पाउंड (करीब 3600 रुपये) निर्धारित की है.

ये भी पढ़ें- पार्टनर के साथ समय बिताने के लिए अलग से मिलेगी छुट्टी, यहां से हुई शुरुआत

यहां हैरानी की बात ये है कि दुकानदार इस पैंट को लेकर काफी असमंजस में नजर आ रहे हैं. पैंट को ऑर्डर करते समय कंपनी बता रही है कि इसके केवल कुछ ही यूनिट्स बाकी है, जिससे यह जाहिर होता है कि इसे काफी पसंद किया जा रहा है. दुकानदारों को लगा कि ये पैंट महिलाओं के बीच कुछ ज्यादा लोकप्रियता हासिल नहीं कर पाएगा, लेकिन उनका ऐसा सोचना गलत साबित हो रहा है. बता दें कि फैशन ब्रांड Fashion Nova आए दिन अपने अजीबो-गरीब कपड़ों के लिए सुर्खियों में बना रहता है. अभी हाल ही में कंपनी ने 'butt lifter boy shorts' लॉन्च कर सुर्खियां बटोरी थीं.