logo-image

CCTV में कैद हुआ अजीबोगरीब प्राणी, कहीं ये एलियन तो नहीं, आप भी देखें VIDEO

विवियन गोमेज नाम की एक महिला ने जब अपना सिक्योरिटी कैमरा देखा तो उसमें उन्हें एक अजीबोगरीब प्राणी दिखा. गोमेज के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद 3 करोड़ बार देखा जा चुका है.

Updated on: 17 Jun 2019, 06:17 AM

नई दिल्ली:

सिक्योरिटी कैमरे की रिकॉर्डिंग में अजीबोगरीब प्राणी दिखने के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है. उस अजीबोगरीब वीडियो को करीब 3 करोड़ बार देखा जा चुका है. दरअसल, मामला ये है कि रविवार को विवियन गोमेज नाम की एक महिला ने जब अपना सिक्योरिटी कैमरा देखा तो उसमें उन्हें एक अजीबोगरीब प्राणी दिखा.

यह भी पढ़ें: आप भी अगर शोर से हैं परेशान तो इस शख्स की तरह उठाए ये कदम

सिक्योरिटी कैमरे में दिखी अजीबोगरीब प्राणी
विवियन गोमेज ने फेसबुक पर इस वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि वे जब रविवार की सुबह उठी और इस चीज को अपने सिक्योरिटी कैमरे में देखा और वे इसको समझने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने आगे लिखा है कि पहली बार में मैंने दरवाजे की ओर से आ रही एक परछाई देखी. उन्होंने लिखा है कि क्या किसी और के कैमरे में ऐसी चीज दिखी है.

यह भी पढ़ें: दुनिया की सबसे अजीबोगरीब जगह, जिन्‍हें जानकर रह जाएंगे दंग

विचित्र चीज को ELF बता रहे हैं लोग
उन्होंने लिखा कि हालांकि उनके दो अन्य कैमरे में किसी वजह से ये चीज नहीं दिखाई दी. विवियन गोमेज के शेयर किए गए इस वीडियो नजर आई विचित्र चीज को लोग ELF (हैरी पॉटर का कैरेक्टर) बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फेसबुक पर इस वीडियो को 90 लाख लोग देख चुके हैं. इसके अलावा ट्विटर पर इस वीडियो को करीब 30 मिलियन (3 करोड़) बार देखा जा चुका है.