logo-image

लड़के के प्राइवेट पार्ट में हो रहा था भयानक दर्द, X-Ray रिपोर्ट में सामने आई ऐसी तस्वीर.. पैरों तले खिसक गई जमीन

लड़के ने अस्पताल में डॉक्टरों को बताया कि उसने जिज्ञासा में आकर अपने प्राइवेट पार्ट में चुंबकीय छर्रे घुसा लिए थे.

Updated on: 04 Feb 2019, 12:19 PM

नई दिल्ली:

चीन के हुबेई प्रांत के वुहान से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 12 साल के लड़के ने कथित तौर पर अपने प्राइवेट पार्ट में चुंबक की 39 गोलियां डाल लीं. जिसके बाद उसे भयंकर दर्द होने लगा था. लड़के को इलाज के लिए 13 जनवरी को वुहान चिल्ड्रन अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों को उसके प्राइवेट पार्ट में पड़े चुंबक के छर्रों को निकालने के लिए सर्जरी करनी पड़ी. अस्पताल के डॉक्टर वांग जुन इस मामले को देखकर पूरी तरह से हैरान हैं.

ये भी पढ़ें- CBI vs MAMTA: शिवराज सिंह चौहान ने बंगाल की मुख्यमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- संविधान की उड़ाई जा रही हैं धज्जियां

लड़के ने अस्पताल में डॉक्टरों को बताया कि उसने जिज्ञासा में आकर अपने प्राइवेट पार्ट में चुंबकीय छर्रे घुसा लिए थे. डॉक्टरों ने अनुसार लड़के ने उन्हें बताया कि वह जिज्ञासा में आकर ऐसा किया. चुंबकीय छर्रों को Buckyballs भी कहते हैं. लड़का की एक्स-रे रिपोर्ट में चुंबकीय छर्रे इकट्ठे होकर 'U'के आकार में अंदर पड़े हुए थे. लड़के के प्राइवेट पार्ट से छर्रे निकालने के लिए डॉक्टरों ने एक minimally invasive surgery की थी.

ये भी पढ़ें- शारीरिक संबंध बनाने को लेकर पत्नी को पीटता था सनकी पति, और फिर एक दिन पिता को इस हाल में मिली बेटी

KanKan News से बातचीत करते हुए डॉक्टर वांग ने बताया कि चुंबकीय गोलियों को बाहर निकालना असंभव है. डॉक्टर ने बताया कि यदि आप इसे गलत तरीके से बाहर निकालने की कोशिश करते हैं तो छर्रों का रास्ता बदल जाएगा, जिससे काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा सकता है. फिलहाल लड़का मूत्र त्यागने के लिए सक्षम है और अभी अस्पताल में ही रिकवर कर रहा है.