BREAKING NEWS
  • Ind Vs Pak: मैन ऑफ द मैच रोहित शर्मा का बल्‍ला गरजा तो बादलों ने साध ली चुप्‍पी, जानें 7-0 से जीत के सभी नायकों को- Read More »
  • IND vs PAK Live Cricket Score: बारिश के बाद 40 ओवर का हुआ मैच, पाकिस्तान को 5 ओवर में चाहिए 130 रन- Read More »
  • IND Vs Pak: 31-35 ओवर की कहानीः पाकिस्‍तान पर 7-0 की लीड लेने में 4 विकेट दूर इंडिया- Read More »

पत्नी को कुत्ते के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था सनकी पति, दो साल बाद मिली ये सजा

News State Bureau  |   Updated On : April 12, 2019 05:45 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:  

मार्च 2017 में कर्नाटक के बेलागावी से एक ऐसा मामला सामने आया था, जिसने सभी को हिलाकर रख दिया था. उस मामले में एक सनकी शख्स अपनी पत्नी को कुत्ते के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया करता था. ये पूरा मामला इतना भयानक था कि इस पर विश्वास करना भी काफी मुश्किल है. बेलागावी के इस मामले में सनकी पति अपनी पत्नी को गंदी फिल्में दिखाता था और उसे मजबूर करता था कि वह भी ठीक वैसा ही करे, जैसा फिल्म में दिखाया जा रहा है. रिपोर्ट्स में बताया गया था कि वह अपनी पत्नी के साथ अप्राकृतिक संबंध भी बनाता था. सनकी पति की बेहद ही शर्मनाक और घटिया हरकतों परेशान होकर महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया था.

ये भी पढ़ें- 15 साल की लड़की ने घर में दिया बच्चे को जन्म, घर वालों की गैर-मौजूदगी में बनी मां.. पूरा मामला जान कांप जाएगी रूह

एक हिंदी वेबसाइट के मुताबिक साल 2017 के उस मामले में कोर्ट ने आरोपी को क्रूर अपराध का दोषी ठहराते हुए 10 साल की जेल के साथ ही 11 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है. पीड़ित ने बताया था कि मदद के लिए चीखने-चिल्लाने के बाद भी उसका पति उस पर कोई रहम नहीं करता था. पुलिस में पति के खिलाफ शिकायत लिखवाते हुए महिला ने बताया था कि 22 मार्च 2017 की रात को उसका पति कहीं से एक कुत्ते के बच्चे को लेकर घर आया था. सनकी दरिंदा अपनी पत्नी को उस कुत्ते के बच्चे के साथ सोने के लिए मजबूर कर रहा था. शख्स की ऐसी हरकतों ने एक बार फिर पति-पत्नी के बीच के पावन रिश्तों को शर्मसार कर दिया.

First Published: Friday, April 12, 2019 05:45 PM

RELATED TAG: Karnataka, Weird News, Offbeat News, Bizarre News, Crime News, Unnatural Relations, Karnataka Police,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो