logo-image

महिला के अंतिम संस्कार के बाद रस्म पूरी करने श्मशान पहुंचे परिजन, दिखा ऐसा नजारा पैरों तले खिसक गई जमीन

पिछले महीने शहर के छावनी गुमानपुरा मुक्तिधाम से अस्थियां लगातार चोरी हो रही थीं. ऐसे में अब चोरों ने कुन्हाड़ी मुक्तिधाम को भी नहीं छोड़ा.

Updated on: 30 Jan 2019, 07:34 AM

कोटा:

राजस्थान की कोटा पुलिस शहर में रात के समय गश्ती करने का लगातार दावा करती है. लेकिन पुलिस की गश्ती को तांत्रिक क्रिया करने वाले लोग किस तरह से मुंह चिढ़ा रहे हैं. इसका अंदाजा इस घटना से लगाया जा सकता है कि शहर के मुक्तिधाम इन तंत्र-मंत्र करने वाले ढोंगी बाबाओं और चोरों के निशाने पर हैं.

ये भी पढ़ें- सेना के सम्मान में दिल्ली के आफताब ने कर दिया ऐसा काम, देश भर में हो रही है प्रशंसा

पिछले महीने शहर के छावनी गुमानपुरा मुक्तिधाम से अस्थियां लगातार चोरी हो रही थीं. ऐसे में अब चोरों ने कुन्हाड़ी मुक्तिधाम को भी नहीं छोड़ा. इस मुक्तिधाम से भी चोरों ने अस्थियां चुरा कर फुर्र हो गए. मौका-ए-वारदात से तांत्रिक क्रिया में इस्तेमाल की जाने वाले कुछ सामान मिले हैं. जिसने सभी को चौंका दिया है. जानकारी के मुताबिक कुन्हाड़ी निवासी रेखा उर्फ लक्ष्मी का 2 दिन पहले निधन हो गया था. जिनका अंतिम संस्कार कुन्हाड़ी स्थित मुक्तिधाम में किया गया था.

ये भी पढ़ें- 'मेरे पति मुझसे जो चाहते हैं, मैं उन्हें नहीं दे पा रही हूं', ऐसा सुसाइड नोट लिखने के बाद लड़की ने लगा ली फांसी

रेखा के निधन के बाद उनके परिजन जब फूल चुनने की रस्म के तहत मुक्तिधाम पहुंचे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. मुक्तिधाम से रेखा की अस्थियां गायब मिली और उसी जगह काले झंडे, शराब की बोतलें और तांत्रिक के सामान मिले हैं. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली और मामले की जांच शुरू कर दी है.