logo-image

राहुल गांधी के वेश में श्याम रंगीला ने अक्षय कुमार को दिया नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू, Video Viral

पीएम मोदी और अक्षय कुमार की एक्टिंग करने के बाद श्याम रंगीला ने अपने साथी के साथ एक और NonPolitical Interview अपने ही कॉमेडी अंदाज में लिया. लेकिन इस बार इंटरव्यू में अक्षय कुमार के साथ पीएम मोदी नहीं बल्कि राहुल गांधी थे.

Updated on: 21 May 2019, 01:15 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को NonPolitical Interview दिया था. विपक्ष ने पीएम मोदी के इस इंटरव्यू की जमकर आलोचना की थी. इसके साथ ही देश के युवाओं का एक वर्ग भी नरेंद्र मोदी को उनके NonPolitical Interview के लिए काफी कोसता हुआ दिखाई दे रहा था. अक्षय के साथ हुए पीएम मोदी के इस इंटरव्यू से बेशक कोई नतीजा न निकला हो, लेकिन इस इंटरव्यू ने देश भर की मीडिया को अपनी ओर आकर्षित कर लिया. लेकिन सोशल मीडिया पर हलचल उस समय और भी ज्यादा बढ़ गई जब कॉमेडियन श्याम रंगीला ने अपने एक साथी विकल्प मेहता के साथ पीएम मोदी और अक्षय कुमार की मिमिक्री करते हुए एक बेहद ही खास NonPolitical Interview लिया. सही मायनों में देखा जाए तो सोशल मीडिया पर पीएम मोदी और अक्षय कुमार के असली इंटरव्यू से ज्यादा श्याम रंगीला का नकली इंटरव्यू की चर्चाएं हुईं.

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: विश्व कप शुरू होने से पहले ही पाकिस्तान टीम में पड़ी फूट, जुनैद खान ने मुंह पर काली टेप लगाकर किया विरोध

पीएम मोदी और अक्षय कुमार की एक्टिंग करने के बाद श्याम रंगीला ने अपने साथी के साथ एक और NonPolitical Interview अपने ही कॉमेडी अंदाज में लिया. लेकिन इस बार इंटरव्यू में अक्षय कुमार के साथ पीएम मोदी नहीं बल्कि राहुल गांधी थे. हालांकि राहुल गांधी के साथ लिया गया ये कॉमेडी नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू इतनी चर्चाएं नहीं बटोर पाया, जितनी पीएम मोदी के इंटरव्यू ने बटोरा था. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मिमिक्री कर रहे श्याम रंगीला का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ, हालांकि इसे उतनी तवज्जो नहीं मिल पाई थी. इस कॉमेडी इंटरव्यू में श्याम रंगीला और उनके साथी विकल्प मेहता ने बेहद ही शानदार मिमिक्री के साथ ही गजब की कॉमेडी भी की है.

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: क्रिकेट के महाकुंभ में 'तुरूप का इक्का' साबित होंगे ये खिलाड़ी

श्याम रंगीला और विकल्प मेहता की इस कॉमेडी वीडियो को यूट्यूब पर 8,73,676 बार देखा जा चुका है. वीडियो को 46 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जबकि 18 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को डिसलाइक किया है. इसके साथ ही राहुल गांधी के इस कॉमेडी नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू पर खबर लिखे जाने तक 9005 कमेंट्स भी आए हैं. जहां आप देखेंगे कि लोगों ने इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा, ''मोदी वाला नैचुरल था, राहुल वाला न्यूटरल करने के लिए है.'' एक अन्य यूजर ने श्याम रंगीला के लिए लिखा, '' तुम्हारे चेहरे को देखकर लग रहा है कि मोटा भाई (अमित शाह) ने मोदी की मिमिक्री करने के बाद तुम्हारी क्लास ली है.''