logo-image

अंधेरा होते ही महिला के घर में आ जाते थे मर्दों के अंडरवियर, फिर एक दिन सच से उठा पर्दा तो...

सारा के सामने मामला उस वक्त आया जब उन्हें अपने कपड़ों में कुछ अनजान अंडरवियर और मोजे मिले।

Updated on: 13 Dec 2018, 12:35 PM

NEW DELHI:

आए दिन आप चोरी के तमाम मामलों के बारे में सुनते और देखते रहते होंगे. लेकिन आज हम आपको चोरी की एक ऐसी अनोखी दास्तां बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में पढ़ने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. अभी तक तो आपने यही सुना होगा कि चोरी करने वाला चोर.. कोई इंसान ही होता है. यदि हम आपसे ये कहें कि इंसान के अलावा जानवर भी चोरी करते हैं तो क्या आप इस बात पर यकीन करेंगे? जी हां, इस बात पर यकीन करना काफी मुश्किल है कि कोई जानवर भी इंसानों की तरह चोरी कर सकता है.

पूरा मामला साल 2016 का है, चोरी करने वाला ये जानवर कोई और नहीं बल्कि एक बिल्ली है. न्यूजीलैंड के हैमिल्टन शहर की ये बिल्ली उस समय 6 साल की थी. सारा नाथन नाम की महिला ने इस बिल्ली को अपने घर में पाल रखा था. टोंकनी नस्ल की इस बिल्ली का नाम ब्रिगिट था, जिसने दो महीनों के भीतर पड़ोसियों के 11 जोड़े अंडरवियर और करीब 50 मोजे चुरा लिए थे. हैरानी की बात ये है कि ब्रिगिट द्वारा चुराए गए सभी अंडरवियर पुरुषों के थे, जिन्हें वह रात को चुराकर लाया करती थी.

ये भी पढ़ें- शादी के माहौल में अचानक 14 साल का लड़का जमीन पर गिर पड़ा.. और फिर चारों ओर मच गई चीख-पुकार

सारा को बिल्ली की शैतानी का पता उस समय चला जब उन्हें अपने कपड़ों में कुछ अनजान अंडरवियर और मोजे मिले. सारा हैरान थीं, क्योंकि उनके घर में ऐसा कोई सदस्य था ही नहीं जो उस तरह के अंडरवियर या मोजे पहनता हो. फिर एक दिन सारा ने देखा कि ब्रिगिट अपने साथ मोजा लेकर घर में घुस रही थी, जिसके बाद सारा को उन सभी अजनबी कपड़ों का फेर समझ में आ गया. बिल्ली की हरकतों से शर्मिंदा होकर सारा ने अपने घर के बाहर नोटिस लगा दिया. सारा ने इस नोटिस में लिखा था, ''यदि किसी के अंडरवियर या मोजे को गए हैं तो हमसे संपर्क करें, शायद वो हमारे पास हो सकते हैं.''