logo-image

किडनैपर को पकड़ने पहुंची दिल्ली पुलिस को बिहार पुलिस ने पकड़ा, पूरा मामला जान रह जाएंगे सन्न

इस मामले में बिहार पुलिस ने बताया कि दिल्ली पुलिस के ये दोनों अधिकारी लड़की की तलाश में सुपौल आए थे, जो ऑन ड्यूटी शराब के नशे में थे.

Updated on: 05 Feb 2019, 09:50 AM

सुपौल:

बंगाल में छापे में मारने गई सीबीआई को ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. अब इससे मिलता-जुलता एक और मामला सामने आ रहा है. दरअसल एक अपहरण के मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची दिल्ली पुलिस को बिहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दरअसल दिल्ली के रोहिणी में रहने वाली एक लड़की का अपहरण हो गया था. जिसके बाद उसके पिता ने पुलिस में बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था. मामले की छानबीन करते हुए दिल्ली पुलिस बिहार के सुपौल जा पहुंची. सुपौल पहुंचे दिल्ली पुलिस के दो जवान ASI एस. दत्त और HC मुकेश कुमार ने शक के बिनाह पर एक शख्स को चकला निर्मली इलाके से पकड़ लिया. लेकिन इस कार्रवाई के दौरान पुलिस के दोनों जवान शराब के नशे में धुत्त थे.

ये भी पढ़ें- भीम के अंदर आखिर कैसे आई थी 10 हजार हाथियों की शक्ति, बहुत ही कम लोग जानते हैं महाभारत का ये रहस्य

स्थानीय लोगों ने दिल्ली पुलिस के दोनों जवानों की शिकायत बिहार पुलिस से कर दी. मौके पर पहुंची बिहार पुलिस ने एस. दत्त और मुकेश कुमार का ब्रेथ एनालाइज किया. जिसमें दिल्ली पुलिस के दोनों जवानों के शराब पीने की पुष्टि हो गई. इसके बाद बिहार पुलिस के उत्पाद विभाग ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

इस मामले में बिहार पुलिस ने बताया कि दिल्ली पुलिस के ये दोनों अधिकारी लड़की की तलाश में सुपौल आए थे, जो ऑन ड्यूटी शराब के नशे में थे. लेकिन मामले ने उस वक्त बेहद ही अलग मोड़ ले लिया जब अपहृत की गई लड़की मिल गई. लड़की ने बताया कि उसका कोई अपहरण नहीं हुआ बल्कि वह अपनी मर्जी से सुपौल आई है. लड़की ने बताया कि वह जिस शख्स के साथ यहां आई है, वह उससे प्यार करती है. लड़की ने बताया कि उसने बिहारी गंज के रहने वाले अपने प्रेमी के साथ प्रेम विवाह कर लिया है और उसके साथ काफी खुश है. लड़की ने कहा कि उसके पिता द्वारा लगाए गए अपहरण के सभी आरोप गलत हैं.