BREAKING NEWS
  • रोहित शेखर मर्डर केस : कहीं पत्नी अपूर्वा ने तो नहीं किया कत्ल, जानें क्या कहती है रिपोर्ट- Read More »
  • IPL12, RCB vs CSK, Live: 161 रन पर आरसीबी ढेर, चेन्नई को जीत के लिए 162 रनों की दरकार- Read More »
  • कांग्रेस ने हरियाणा में उतारे 5 अपने उम्मीदवार, सोनीपत से भूपिंदर सिंह हुड्डा और कुरुक्षेत्र से निर्मल सिंह को मिला टिकट- Read More »

VIDEO: बाजारों में जल्द आएगा ये अनोखा कंडोम, पार्टनर की सहमति के बिना नहीं खुलेगा पैकेट

News State Bureau  |   Updated On : April 12, 2019 12:54 PM
कुछ ऐसा होगा ट्युलिपन कंडोम का पैकेट

कुछ ऐसा होगा ट्युलिपन कंडोम का पैकेट

नई दिल्ली:  

बाजार में जल्द ही एक अनोखा कंडोम आने वाला है, जिसका पैकेट खोलने के लिए दो लोगों की जरूरत पड़ेगी. यदि आप इस बात को पढ़ने के बाद हैरत में पड़ रहे हैं तो बता दें कि इस खास कंडोम को इस तरह से पैक किया गया है, जिसे खोलने के लिए 4 हाथों की जरूरत पड़ेगी. इस अनोखे कंडोम को बनाने वाली कंपनी का नाम है- ट्युलिपन, ये कंपनी अर्जेंटीना की है. ट्युलिपन मूल रूप से एक प्राइवेट टॉय निर्माता है. इस खास तरह के कंडोम को बनाने के पीछे कंपनी का एक खास मकसद है. कंपनी का मानना है कि इस कंडोम के पैकेट को उसी वक्त खोला जा सकता है, जब दोनों लोग संबंध बनाने के लिए राजी हों.

ये भी पढ़ें- VIDEO: मंगेतर की पीठ पर बैठकर ऐसा काम कर रही थीं मियां खलीफा, 44 लाख लोग देख चुके हैं वीडियो

कंपनी ने अपने इस खास पैकेट वाले कंडोम की एक वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में कंपनी ने लिखा है, ''यदि कोई हां नहीं कहता है तो इसका मतलब नहीं है.'' ट्विटर पर शेयर किए गए इसके वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि कंडोम के पैक को खोलने के लिए दो लोगों के चार हाथों का इस्तेमाल किया जा रहा है. दरअसल इसके पैकेट पर कुल 8 बटन है, जिसे एक साथ दबाने के बाद ही ये पैक खुल पाएगा. कंपनी ने अपने इस प्रोडक्ट के लिए लिखा, ''क्यों यह छोटा सा बॉक्स दो लोगों की सहमति से ही खोला जा सकता है? क्योंकि सहमति ही रिश्तों में काम करती है, अगर सहमति है तो ही आनंद है.''

यहां देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें- IPL 12, KKR vs DC: आज 'आंद्रे रसेल' से टक्कर लेने उतरेगा दिल्ली कैपिटल्स, कोलकाता का पलड़ा भारी

फिलहाल अर्जेंटीना की ये कंपनी इस अनोखे पैक वाले कंडोम को सैंपल्स के तौर पर कपल्स को बांट रही है, क्योंकि इस अभी तक मार्केट में नहीं लाया गया है. कंपनी के इस जबरदस्त प्रोडक्ट को अब ग्लोबल सराहना मिल रही है. मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो इसे बाजार में आने में कुछ महीनों का समय लग सकता है और ये इस साल के अंत तक बिक्री के लिए तैयार हो जाएगा.

First Published: Friday, April 12, 2019 12:45 PM

RELATED TAG: Tulipan, Tulipan Condom, Argentina, Intimate Products, Weird News, Offbeat News,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो