logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

'क्या तुम्हें पति के साथ रोज संबंध बनाने की जरूरत महसूस होती है', पायलट ने जूनियर महिला से पूछा ऐसा सवाल और फिर...

महिला ने बताया कि वह आरोपी पायलट के साथ कुछ उड़ानों में साथ रही थी. इसके साथ ही महिला को लगता था कि पायलट एक मर्यादित शख्स है.

Updated on: 15 May 2019, 03:53 PM

नई दिल्ली:

एयर इंडिया की एक महिला पायलट ने अपने सीनियर पायलट के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद एयर इंडिया ने अपने एक सीनियर पायलट की जांच शुरू कर दी है. महिला ने अपनी शिकायत में कहा था कि सीनियर पायलट ने उससे एक रेस्टॉरेंट में शारीरिक संबंधों को लेकर बेहद ही निजी और घटिया सवाल पूछे थे. महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह अपने ट्रेनिंग के बाद अपने ट्रेनर के कहने पर हैदराबाद स्थित एक रेस्टॉरेंट में डिनर के लिए आरोपी पायलट के साथ गई थी, जहां उसे इस अनचाही परिस्थितियों का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- ममता बनर्जी की बीजेपी को खुली धमकी, कहा- 1 मिनट में पार्टी दफ्तरों पर कर सकती हैं कब्जा

महिला ने बताया कि वह आरोपी पायलट के साथ कुछ उड़ानों में साथ रही थी. इसके साथ ही महिला को लगता था कि पायलट एक मर्यादित शख्स है, जिसकी वजह से वह उस पर भरोसा करके डिनर के लिए गई थी. पूरा मामला 5 मई की रात 8 बजे का है. जब पीड़िता अपने सीनियर पायलट के साथ डिनर के लिए एक रेस्टॉरेंट में पहुंची थी. महिला ने बताया, ''पायलट ने अपनी शादीशुदा जिंदगी से निराश और नाखुश होने का जिक्र छेड़ दिया. उसने मुझसे पति के साथ संबंधों से जुड़े निजी सवाल किए. उसने पूछा कि क्या मुझे रोज संबंध बनाने की जरूरत महसूस नहीं होती. मैंने कहा कि ऐसे मामलों पर बात नहीं करना चाहती."