logo-image

विंग कमांडर अभिनंदन की तरह मूंछ रखने लगे हैं देश के युवा, इंटरनेट पर वायरल होने लगी तस्वीरें

देश के अलग-अलग हिस्सों ने उनके फॉलोअर्स की तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिनमें वे अभिनंदन की मुस्टैच स्टाइल को फॉलो करते हुए दिखाई दे रहे हैं. गौरतलब है कि अभिनंदन ने पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मिग 21 विमान से ही पाकिस्तान के एफ 16 विमान को मार गिराया था.

Updated on: 03 Mar 2019, 02:03 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के कब्जे से लौटकर भारत आए भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान पूरे देश के हीरो बन चुके हैं. खासतौर पर वे युवाओं के लिए एक प्रेरणा बन चुके हैं, लिहाजा देश का युवा अब उन्हें फॉलो करने के लिए विभिन्न प्रकार के तरीके अपना रहा है. लोगों ने देश के जांबाज योद्धा अभिनंदन के हेयरस्टाइल के साथ-साथ उनके मूंछों का भी स्टाइल फॉलो करना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- WI vs ENG: क्रिस गेल के तूफान में उड़ा इंग्लैंड, 27 गेंदों पर 77 रन की पारी में जड़े 9 छक्के और 5 चौके

बेंगलूरू से सामने आई ताजा तस्वीर में एक शख्स ने हूबहू अभिनंदन का हेयरस्टाइल और मुस्टैच स्टाइल रखा है. मोहम्मद चांद नाम का यह शख्स अभिनंदन का बहुत बड़ा फैन बन गया है. चांद ने बताया, '' मैं विंग कमांडर अभिनंदन का बहुत बड़ा फैन हूं, हम उन्हें फॉलो कर रहे हैं. मुझे उनका स्टाइल काफी पसंद है. वे एक सच्चे हीरो हैं, मैं बहुत खुश हैं.'' अभिनंदन की स्टाइल फॉलो करने वाले चांद इकलौते शख्स नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- भगवान शिव की पूजा करता है ये मुस्लिम परिवार, पीढ़ियों से करते आ रहें हैं मंदिर की देखभाल

अब धीरे-धीरे देश के अलग-अलग हिस्सों ने उनके फॉलोअर्स की तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिनमें वे अभिनंदन की मुस्टैच स्टाइल को फॉलो करते हुए दिखाई दे रहे हैं. गौरतलब है कि अभिनंदन ने पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मिग 21 विमान से ही पाकिस्तान के एफ 16 विमान को मार गिराया था. हालांकि पाकिस्तानी वायुसेना ने अभिनंदन के विमान को भी मार गिराया था.

इस दौरान वे पाकिस्तान में जा गिरे थे. जिसके बाद पाकिस्तान ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने जल्द ही उनकी रिहाई का ऐलान कर दिया था. अभिनंदन शुक्रवार रात करीब 9.30 बजे पाकिस्तान से भारत लौट आए थे.