BREAKING NEWS
  • PAK को भारत के साथ कारोबार बंद करना पड़ा भारी, अब इन चीजों के लिए चुकाने पड़ेंगे 35% ज्यादा दाम- Read More »
  • मुंबई के होटल ने 2 उबले अंडों के लिए वसूले 1,700 रुपये, जानिए क्या थी खासियत- Read More »
  • भोजपुरी गानों में छाए मोदी और शाह, आर्टिकल 370 पर बना गाना 'ले लेबे जम्मू कश्मीर में जमीन' हुआ वायरल- Read More »

5 साल तक 3 दरिंदों ने मिलकर घोड़ी, बकरी, गाय और कुत्तों के साथ बनाए संबंध, पूरा मामला जान कांप जाएगी रूह

News State Bureau  |   Updated On : April 30, 2019 05:00 PM
तीनों आरोपियों की तस्वीर

तीनों आरोपियों की तस्वीर

नई दिल्ली:  

अमेरिका के पेनसिल्वेनिया से दरिंदगी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे पढ़ने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यहां के 3 लोगों को कोर्ट ने भयानक जुर्म के लिए 20 से 41 साल तक की सजा सुनाई है. अंग्रेजी वेबसाइट डेली मेल की खबर के मुताबिक पेनसिल्वेनिया के क्लिअरफील्ड काउंटी में मैथ्यू ब्रुबेकर (31), मार्क मिसनिकोफ (34) और टेरी वालेस (41) नाम के 3 दरिंदों ने 5 साल तक अलग-अलग जानवरों के साथ यौन संबंध बनाए. इन दरिंदों ने बकरी, गाय, कुत्ते और घोड़ी के साथ संबंध स्थापित किए थे. रिपोर्ट में कहा गया है कि इन तीनों हैवानों ने 5 साल में करीब 1000 से ज्यादा बार अलग-अलग जानवरों के साथ संबंध बनाए थे.

ये भी पढ़ें- एशियाई चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाले अमित पंघल का नाम अर्जुन पुरस्कार के लिए भेजेगा BFI

जानवरों के साथ दरिंदगी के मामले में पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को पिछले साल अगस्त में ही गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद से ही इन्हें कोर्ट में पेश होना पड़ रहा था. जिसके बाद कोर्ट ने अंततः तीनों दरिंदों की हरकतों को बेहद घिनौना और भयानक करार देते हुए सजा सुनाई है. कोर्ट ने मैथ्यू ब्रुबेकर, मार्क मिसनिकोफ और टेरी वालेस को जानवरों के साथ संबंध बनाना, जानवरों के साथ हिंसा और अपराध में बच्चों को शामिल करने का दोषी पाया. बताया जा रहा है कि ये तीनों हैवान जानवरों के साथ संबंध बनाते समय उसे रिकॉर्ड करके बेचते भी थे. तीनों ने कोर्ट में अपना गुनाह कबूल कर लिया है और अपनी हरकतों पर दुख जताया है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान और आयरलैंड के साथ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड ने इन दो खिलाड़ियों को दिया मौका

बता दें कि तीनों दरिंदों की शिकायत किसी अनजान शख्स ने पुलिस से की थी. जिसके बाद बताए गए पते पर रेड डालने गई पुलिस ने उनके ठिकानों से कई तरह के आधुनिक हथियार भी बरामद किए थे. रिपोर्ट में बताया गया है कि सभी पीड़ित जानवरों की देखभाल के लिए एक एनिमल चैरिटी ग्रुप को काम पर लगाया गया है. मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी ने बताया कि उन्होंने अपने 20 साल के करियर में ऐसा जघन्य मामला पहले कभी नहीं देखा था.

First Published: Tuesday, April 30, 2019 05:00:05 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Matthew Brubaker, Terry Wallace, Marc Measnikoff, America, Pennsylvania, Clearfield County, Weird News, Offbeat News, Bizarre News, World News, Crime News,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो