ऑफबीट

अन्य खबरें

मुंबई-कर्नाटक मैच के दौरान मैदान पर मिले सांप से मचा हड़कंप, वायरल हुई तस्वीर

रविवार को मैदान पर सांप मिलने के बाद सांप पकड़ने वाले को बुलाया गया. रिपोर्टर ने ट्विटर पर सांप पकड़ने वाले का फोटो पोस्ट किया है.

13 करोड़ रुपये में बिकी ये विशालकाय मछली, वजन जानकर रह जाएंगे दंग

कियोशी किमुरा ने नए साल के बाद रविवार को हुई नीलामी में इस मछली को खरीदा था. बताते चलें कि किमुरा ने पिछले साल भी एक 278 किलो की ब्लूफिन टूना मछली को 22 करोड़ रुपये में खरीदा था.

Apple की बिक्री घटी तो कंपनी ने CEO की सैलरी से काट लिए 23 करोड़ रुपये, जानें पूरा माजरा

कंपनी ने 2018 में तय बिक्री लक्ष्य से 100 प्रतिशत अधिक का आंकड़ा हासिल किया था जबकि 2019 में लक्ष्य से महज 28 प्रतिशत ही अधिक बिक्री हो सकी.

दुनिया का सबसे अनोखा द्वीप, फ्रांस और स्पेन की सरकारें 6-6 महीने करती हैं राज

फीजैंट द्वीप पर 01 फरवरी से 31 जुलाई तक स्पेन राज करता है तो वहीं इस द्वीप पर 1 अगस्त से 31 जनवरी तक फ्रांस का अधिकार रहता है.

VIRAL: कड़कड़ाती ठंड में नंगे पांव खड़ी बुजुर्ग महिला के लिए पुलिसकर्मी ने खरीदी चप्पल, जमकर हो रही तारीफ

बुजुर्ग महिला को नंगे पांव देख यूपी पुलिस की महिला जवान कुलदीप कौर से रहा नहीं गया. कुलदीप कौर बुजुर्ग महिला के साथ नजदीकी फुटवियर शॉप पहुंची और उन्हें नई चप्पल दिला लाईं.

इस खास वजह से यहां के लोग पीते हैं कॉकरोच का शरबत, आप पर भी करेगा जादुई असर, अगर...

आपको बता दूं कि चीन के लोगों के लिए कॉकरोच कमाई का जरिया है. इसका उपयोग दवाई के रूप में किया जाता है

राजस्थान: बंदूक की नोक पर आभूषण व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर 40 लाख रुपये की लूटपाट

सुल्ताना कस्बे में आभूषण व्यवसायी पवन सोनी के घर में छह नकाबपोश लुटेरे घुस गए जिन्होंने परिवार को बंदूक की नोक पर बंदी बना लिया और 40 लाख रुपये के आभूषण तथा नकदी लूटकर फरार हो गए.

चोरी के लिए 8 घरों में घुसा था 'अभागा चोर', हाथ लगी ऐसी चीजें.. रह जाएंगे हैरान

मामला मुंबई के विखरोली इलाके का है, जहां नीलेश सीताराम पवार नाम के चोर ने बड़ा हाथ मारने के चक्कर में एक ही सोसाइटी के 8 अलग-अलग फ्लैटों के ताले तोड़े थे.

गजब: जबरदस्त निर्माण कार्यों के बावजूद देश के हरित क्षेत्र में 5000 वर्ग किलोमीटर की बढ़ोतरी

जावडेकर ने कहा कि 2014 से 2019 के दौरान वन क्षेत्र में 13 हज़ार वर्ग किमी का इज़ाफ़ा हुआ है. उन्होंने कहा कि सघन वन क्षेत्र, विरल वन क्षेत्र और सामान्य वन क्षेत्र, तीनों श्रेणियों में बढ़ोतरी दर्ज करने वाला भारत एक मात्र देश है.

जंगली जानवर खाने वाली महावत जाति दलितों के लिए भी 'अछूत', सरकारी योजनाएं भी है इनसे दूर

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के वजीरगंज विकास खंड के गणेशपुर ग्रंट के देबियापुर, चड़ौवा के धोबही व राष्ट्रपति द्वारा पुरस्कृत निर्मल ग्राम करदा में रहने वाले महावत (नट) जाति की यह दास्तां है. ग्राम पंचायतों में इनकी आबादी तकरीबन पांच सौ है.

प्यार में खलल डालता मोबाइल! पति-पत्नी में झगड़े की 22 फीसदी वजह बना

मोबाइल जो आज हर इंसान की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन चुका है. मोबाइल के बिना अब लोगों को जिंदगी अधूरी सी लगती है. लेकिन आज यही मोबाइल दिलों में दूरियां पैदा कर रहा है. सात जन्मो तक बंधन में बंधे रहने की कसम खाने वाले मोबाइल के कारण 7 महीनों में ही दूर

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो