logo-image

असम में बीजेपी को झटका, कार्यप्रणाली से नाराज होकर तेराश गोवला ने विधायकी छोड़ी

भाजपा विधायक तेराश गोवला ने पार्टी की कार्यप्रणाली से नाखुशी जाहिर करते हुए विधानसभा की सदस्यता से मंगलवार को इस्तीफा दे दिया. गोवाला विधानसभा में दुलियाजान सीट का प्रतिनिधित्व करते थे. उन्होंने असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल को अपना इस्तीफा भेज दिया.

Updated on: 24 Oct 2018, 07:45 AM

गुवाहाटी:

भाजपा विधायक तेराश गोवला ने पार्टी की कार्यप्रणाली से नाखुशी जाहिर करते हुए विधानसभा की सदस्यता से मंगलवार को इस्तीफा दे दिया. गोवाला विधानसभा में दुलियाजान सीट का प्रतिनिधित्व करते थे. उन्होंने असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल को अपना इस्तीफा भेज दिया. भाजपा सूत्रों ने कहा कि गोवाला, सादिया सीट से भाजपा विधायक बोलिन चेतिया को राज्य के स्वामित्व वाली असम गैस कंपनी लिमिटेड (एजीसीएल) का अध्यक्ष नियुक्त किए जाने से नाखुश थे.

गोवाला ने इस्तीफा ऐसे समय में दिया है, जब एक दिन पहले सोनोवाल के नेतृत्व वाली सरकार ने भाजपा और सहयोगी दलों के 40 विधायकों और नेताओं को राज्य के सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों में नियुक्त किया है. गोवाला ने कहा, "मैंने विधायक दल के नेता मुख्यमंत्री को एक पत्र भेजा है। मुझे लगता है कि मैं अपने क्षेत्र के साथ न्याय नहीं कर पा रहा हूं और मैं काम करने में सक्षम नहीं हूं." निगमों के अध्यक्ष नियुक्त किए गए विधायकों को या तो कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया गया है या राज्य मंत्री का दर्जा दिया गया है.

यह भी पढ़ें : CID के बंद होने की खबर के बाद सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़, नहीं रुकेगी आपकी हंसी