त्रिपुरा विधानसभा चुनाव: बीजेपी ने जारी की दूसरी लिस्ट, 6 उम्मीदवारों के नाम आए सामने

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी दूसरी लिस्ट भी जारी कर दी है। इस लिस्ट में पार्टी ने 6 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है।

  |   Updated On : January 28, 2018 11:53 PM
त्रिपुरा विधानसभा चुनाव 2018

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव 2018

नई दिल्ली :  

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट भी जारी कर दी है। इस लिस्ट में पार्टी ने 6 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की है।

खायरपुर से रतन चक्रवर्ती, कमलासागर से अरूण भौमिक, सूर्य मणिनगर से रामू पाल, बोक्सा नगर से भारूल इस्लामख, कृष्णापुर से डा. अतुल देववर्मा और जूबारजनगर सीट से जाधव लाल नाथ को उम्मीदवार बनाया गया है। 

60 सदस्यीय त्रिपुरा विधानसभा सीट पर 18 फरवरी को चुनाव होगा और तीन मार्च को नतीजे आएंगे। शनिवार को बीजेपी ने 44 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी।

बता दे कि बीजेपी 51 सीट पर चुनाव लड़ेगी, बाकी के 9 सीट पर सहयोगी आईपीएफटी (इंडिजेनस पीपल्स फ्रंट ऑफ़ त्रिपुरा) के उम्मीदवार अपना भाग्य आज़माएंगे।

बीजेपी राज्य में पिछले 25 सालों से त्रिपुरा में राज कर रही सीपीएम (वाम मोर्चा) से सत्ता छीनने के इरादे से चुनाव मैदान में उतर रही है।

और पढ़ें: PMO को PM के साथ विदेश जाने वालों लोगों का नाम करना होगा सार्वजनिक: CIC

First Published: Sunday, January 28, 2018 10:56 PM

RELATED TAG: Bjp, Tripura Assembly, Assembly Election 2018,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो