'नाम शबाना' में एक बार फिर दिखा तापसी पन्नू का दमदार एक्शन

'बेबी' फिल्म देखने वालों को इस फिल्म से खासा उम्मीदें हैं। वहीं ​फिल्म में तापसी की मेहनत भी नजर आ रही है।

  |   Updated On : March 31, 2017 11:26 AM
नाम शबाना का पोस्टर

नाम शबाना का पोस्टर

रेटिंग
स्टार कास्ट
तापसी पन्नू, अक्षय कुमार, मनोज बाजपेयी, अनुपम खेर, पृथ्वीराज सुकुमारन, मधुरि
डायरेक्टर
शिवम नायर
प्रोड्यूसर
नीरज पांडेय
जॉनर
एक्शन

नई दिल्ली:  

नीरज पांडेय निर्देशित फिल्म 'बेबी' से दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब रही तापसी पन्नू ने एक बार फिर से 'नाम शबाना' में अपने एक्शन सीन्स से खुद को साबित कर दिया। 'बेबी' फिल्म देखने वालों को इस फिल्म से खासा उम्मीदें हैं। वहीं ​फिल्म में तापसी की मेहनत भी नजर आ रही है।

फिल्म की कहानी शुरू होती है मुम्बई की रहने वाली शबाना (तापसी पन्नू) की है जो अपनी मां के साथ जिंदगी गुजर बरस कर रही होती है और कुछ ऐसे हालात आते हैं जिसकी वजह से उसे स्पेशल टास्क फोर्स ज्वाइन करना पड़ता है।

इसके बाद तस्करी करने वाले गिरोह का सामना करने के लिए वो खुद को तैयार करती है। इस तैयारी में स्पेशल टास्क फोर्स के हेड (मनोज वाजपेयी) उसकी सहायता करते हैं।

और पढ़ें: अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का रिलीज हुआ पोस्टर

इसके बाद शबाना को अपने निजी काम के लिए गोवा और प्रोफेशनल वर्क के लिए मलेशिया जाना पड़ता है, जहां उसकी अजय (अक्षय कुमार) उसकी मदद करता है। टास्क फोर्स का काम तस्कर मिखाईल को सर्च करना है, जिसके लिए पूरा प्लान बनाया जाता है।

फिल्म में तापसी को कई कड़े अनुभवों से गुजरना पड़ता है और यहीं से कहानी में आता है एक नया मोड़, जो फिल्म में कहीं अधिक रोमांच पैदा कर देता है।

और पढ़ें: रूही और यश हिंदी फिल्मों के गाने सुनते हुए हों बड़े : करण जौहर

नीरज पांडेय के लेखन से हर कोई परिचित है। उनके लेखन में राष्‍ट्रवादी सोच की झलक हमेशा रहती है। साथ ही किरदार भी देशहित में लगे रहते हैं। नीरज की बेबी, स्पेशल 26, वेडनेस डे को भी दर्शकों का काफी प्यार मिला था

 'नाम शबाना' ट्रेलर 

First Published: Friday, March 31, 2017 10:53 AM

RELATED TAG: Akshay Kumar, Taapsee Pannu,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो