मूवी रिव्यू: सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' जलने से पहले ही टिमटिमाई

डायरेक्टर कबीर खान और सलमान खान की 'एक था टाइगर', 'बजरंगी भाईजान' के बाद 'ट्यूबलाइट' एक साथ तीसरी फिल्म है, जो कि हॉलीवुड फिल्म 'लिटिल ब्वॉय' से प्रेरित है।

  |   Updated On : June 24, 2017 12:20 AM
ट्यूबलाइट मूवी रिव्यू

ट्यूबलाइट मूवी रिव्यू

रेटिंग
स्टार कास्ट
सलमान खान, सोहेल खान, झू झू, ओम पुरी
डायरेक्टर
कबीर खान
प्रोड्यूसर
सलमान खान, कबीर खान
जॉनर
इमोशनल-ड्रामा

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। हर साल ईद पर अपने फैंस को फिल्म का तोहफा देते रहे हैं। डायरेक्टर कबीर खान और सलमान खान की 'एक था टाइगर', 'बजरंगी भाईजान' के बाद 'ट्यूबलाइट' एक साथ तीसरी फिल्म है, जो कि हॉलीवुड फिल्म 'लिटिल ब्वॉय' से प्रेरित है।

कहानी
फिल्म की कहानी शुरू होती है लक्ष्मण (सलमान खान) के बचपन से, जिसे उसके साथ पढ़ने वाले बच्चे ट्यूबलाइट कहकर बुलाते हैं। वह उन बच्चों से काफी डरा सहमा रहता है। लेकिन कुछ समय बाद लक्ष्मण की जिंदगी में उसके भाई भरत (सोहेल खान) की एंट्री होती है। भरत और लक्ष्मण आपस में बेइंतहा प्यार करते हैं और एक—दूसरे के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं।

बचपन में ही माता—पिता का देहांत होने की वजह से दोनों भाई एक—दूसरे अपनी दुनिया मानते हैं। कहानी में इमोशनल पलों की एंट्री तब होती है, जब सीमा पर चीन—भारत के बीच युद्ध छिड़ जाता है और भरत की सेना में भर्ती हो जाती है।

इसके बाद लक्ष्मण बिल्कुल अकेला पड़ जाता है। दस दौरान उसकी लाइफ में बन्ने खान (ओम पुरी), लिटिल ब्वॉय गुओ (मतीन) और उसकी मां (चीनी अभिनेत्री (झू झू) आते हैं। इसके बाद कहानी में कई सारे एक के बाद एक ट्विस्ट आते रहते हैं। फिल्म में लक्ष्मण को सभी एक ही डॉयलाग बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि तुम ट्यूबलाइट नहीं हो, खुद पर यकीन करो।

वाकई यकीन करने के बाद सलमान खान में काफी बदलाव आता है और वह खुद को मिले ट्यूबलाइट टाइटल को बदल देता है। उसे यकीन हो जाता है कि उसका भाई भरत जरूर वापस आएगा। खैर, फिल्म के आगे के ट्विस्ट को जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

क्यों देखने जाएं फिल्म

फिल्म के संगीत और उसके गानों आपको इमोशनल कर देंगे। फिल्म का रेडियो, तिनका-तिनका और मैं सितारों से चुराकर लाउं रोशनी काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म का डायरेक्शन सिनेमेटोग्राफी लोकेशंस जबर्दस्त हैं। इसके साथ ही सलमान खान पहली बार एक्शन से हटकर अलग अवतार में नजर आए हैं।

इंटरवल से पहले और इंटरवल के बाद फिल्म दर्शकों को बांधे रखती है। साथ ही फिल्म में सलमान की मासूमियत भी आपको पसंद आएगी।

First Published: Friday, June 23, 2017 05:51 PM

RELATED TAG: Salman Khan, Tubelight, Review,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो