राब्ता मूवी रिव्यू: पुनर्जन्म की लव स्टोरी 'राब्ता' में रोमांस, एक्शन के साथ सुशांत-कृति की जबर्दस्त केमिस्ट्री

इस बार डायरेक्शन की कमान संभाले दिनेश ने दर्शकों के सामने पुनर्जन्म और कभी ना मिटने वाले प्यार की कहानी को लेकर हाजिर हैं।

  |   Updated On : June 09, 2017 01:52 PM
राब्ता मूवी रिव्यू

राब्ता मूवी रिव्यू

रेटिंग
स्टार कास्ट
सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन
डायरेक्टर
दिनेश विजन
प्रोड्यूसर
होमी अदाजनिया
जॉनर
रोमांटिक लव स्टोरी

नई दिल्ली:  

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर निर्देशक दिनेश विजान ​की रोमांस व एक्शन से भरपूर फिल्म 'राब्ता' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। कॉकटेल, लव आजकल, फाइंडिंग फैनी और बदलापुर जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके दिनेश विजान की फिल्म 'राब्ता' हाल ही में काफी विवादों रही।

इस बार डायरेक्शन की कमान संभाले दिनेश विजान ने दर्शकों के सामने पुनर्जन्म और कभी ना मिटने वाले प्यार की कहानी को लेकर हाजिर हैं।

कहानी

फिल्‍म की कहानी शुरू होती है शिव (सुशांत सिंह राजपूत) से, जो कि बैंकर है। नौकरी पाने की तालाश में सुशांत अमृतसर से बुडापेस्‍ट जाता है। यहां उसकी मुलाकात सारा (कृति सेनन) से होती है, जो की वहीं पर चोकलेट की दुकान में काम करती है और वहीं से दोनों में मोहब्बत हो जाती है।

पिछले जन्‍म की अधूरी दास्‍तान

दोनों शादी करने का फैसला करते हैं, लेकिन शिव को किसी काम के चलते बाहर जाना पड़ता है और जब वो वापस आता है तो सारा उसकी दुनिया से जा चुकी होती है। दोनों के इश्क के बीच आ जाता है एक शख्‍स और यह सब जुड़ा है उनके पिछले जन्‍म की अधूरी दास्‍तान से, जिसे जानने के लिए आपको सिनेमाघरों तक जाना होगा। आपको फिल्म की कहानी शुरू से लेकर अंत तक बांधे रखेगी।

और पढ़ें: बर्थडे स्पेशल: सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर इस खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, देखें तस्वीरें

कहानी में कोई भी नयापन नहीं 

फिल्म की कहानी में कोई भी नयापन नहीं है, जो इसकी कमजोरी को दर्शाता है। कहीं कहीं कहानी में काल्पनिकता अधिक लगती है। लेकिन साथ ही आप पुनर्जन्म की इस लव स्टोरी को काफी इंज्वॉय भी करेंगे।

इस फिल्‍म की खासियत सुशांत और कृति हैं, जिनकी दमदार केमिस्ट्री और अदाकारी फिल्म की कमजोर कहानी को दबा देती है।

बैकग्राउंड म्‍यूजिक और गाने शानदार

इसके अलावा फिल्‍म का बैकग्राउंड म्‍यूजिक और गाने दोनों ही दर्श​कों के दिलों पर अपनी बेहतरीन छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं। वरुण शर्मा फिल्‍म में हंसाने में कामयाब होते हैं तो वहीं सुशांत का अभिनय सहज और दमदार है।

सुशांत को अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल बखूबी करना आता है, जिसे वो अपने किरदार पर हावी नहीं होने देते। 'राब्ता' के कुछ और सस्पेंस को जानने के लिए दर्शकों सिनेमाघर पहुंचना होगा।

और पढ़ें: कश्मीर समाधान के लिए किसी से भी बिना शर्त बात करने को तैयार: राजनाथ सिंह

First Published: Friday, June 09, 2017 01:24 PM

RELATED TAG: Raabta Movie Review, Sushant Singh Rajput, Kriti Sanon,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो