Movie Review: 'ओके जानू' में क्या श्रद्धा और आदित्य की जोड़ी चला पाई 'आशिकी 2' का जादू

आशिकी 2 से पर्दे पर नया आशिकाना छोड़ने वाली जोड़ी यानि आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दे चुकी है।

  |   Updated On : January 13, 2017 01:43 PM

रेटिंग
स्टार कास्ट
आदित्य रॉय कपूर, श्रद्धा कपूर, नसीरुद्दीन शाह
डायरेक्टर
शाद अली
प्रोड्यूसर
मणि रत्नम, करन जौहर
जॉनर
रोमांटिक ड्रामा

नई दिल्ली:  

'आशिकी 2' से पर्दे पर नया आशिकाना छोड़ने वाली जोड़ी यानि आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दे चुकी है। डायरेक्टर शाद अली की फिल्म 'ओके जानू' साउथ की सुपर डुपर हिट फिल्म ओके कनमनी की हिंदी रीमेक है। क्या यह फिल्म साउथ वाला जादू हिंदी दर्शकों पर चलाने में कामयाब हो पायेगी पढ़ें फिल्म रिव्यू-

कहानी

यह कहानी आदि (आदित्य रॉय कपूर) और तारा(श्रद्धा कपूर) की है। दोनों शादी में भरोसा नहीं करते हैं और एक साथ लिव इन में रहने का फैसला करते हैं। लिव इन में दोनों का अपने करियर के प्रति एक अलग ही नजरिया है। दोनों रहना तो साथ चाहते हैं लेकिन शादी नाम का कोई भी शब्द इनकी डिक्शनरी में नहीं है।

कहानी में मोड़ तब आता है जब आदि को अमेरिका जाने का मौका मिलता है और दोनों में करियर को लेकर टकराव शुरू होता है। लेकिन तब तक ये दोनों एक दूसरे को बिना बताये बेइंतहा प्यार करने लगते हैं। अब क्या ये दोनों मिल पाएंगे या कहानी में कुछ अलग मोड़ आता है? क्या दोनों करियर के लिए अपने प्यार को छोड़ देते हैं? ये देखने के लिए आपको फिल्म देखने जाना होगा।

डायरेक्शन

शाद अली का डायरेक्शन ओके है। फिल्म में नयेपन के नाम पर आपको कुछ भी देखने को नहीं मिलेगा। फिल्म में कुछ नया ट्राई किया जा सकता था। जिसकी काफी गुंजाइश लगती है। हालांकि फिल्म का आर्ट वर्क, सिनेमेटोग्राफ़ी बेहतरीन है।

एक्टिंग

आदित्य और श्रद्धा के बीच की केमेस्ट्री थोड़ी फीकी सी दिखाई पड़ती है। इससे बेहतर कमेस्ट्री हम उनकी पिछली फिल्म में देख चुके हैं। फिल्म में मझे हुए कलाकार नसीरूद्दीन शाह और लीला सैमसन ने अपना काम बखूबी निभाया है।

म्यूजिक

ए आर रहमान के उम्दा संगीत के लिए भी फिल्म देखी जा सकती है। फिल्म का संगीत पहला ही चार्ट और दर्शकों की जुबान पर चढ़ चुका है।

क्यों देखें

अगर आप आदित्य और श्रद्धा के बड़े वाले फैन हैं। वरना आप फिल्म का टेलीविजन प्रीमियर होने तक का इंतजार करें।

First Published: Friday, January 13, 2017 01:27 PM

RELATED TAG: Ok Jaanu, Film Review, Aditya Roy Kapoor, Shraddha Kapoor,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो