मॉम मूवी रिव्यू: श्रीदेवी के अभिनय का सानी कोई नहीं

'इंग्लिश विंग्लिश' फिल्म की सफलता के बाद 'मॉम' में भी श्रीदेवी ने साबित कर दिया कि उनके जैसा ना कोई है और ना हो सकता है।

  |   Updated On : July 07, 2017 07:50 PM
मॉम मूवी रिव्यू

मॉम मूवी रिव्यू

रेटिंग
स्टार कास्ट
श्रीदेवी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना, अदनान सिद्दीकी
डायरेक्टर
रवि उदयावर
प्रोड्यूसर
बोनी कपूर, सुनील मनचंदा, मुकेश तलरेजा
जॉनर
थ्रिलर ड्रामा

नई दिल्ली:  

श्रीदेवी 80 और 90 के दशक में राज करने वाली बॉलीवुड का वो चमकता सितारा हैं, जो अपने दमदार अभिनय से किसी भी फिल्म की कहानी में जान फूंक देने का माद्दा रखती हैं। श्रीदेवी का नाम जुबां पर आते ही उनकी फिल्में मिस्टर इंडिया, सदमा, चालबाज़, लम्हें, चांदनी, तोहफा आंखों के सामने आ जाती हैं।

श्रीदेवी कई वर्षों बाद भी 'मॉम' में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं। 'इंग्लिश विंग्लिश' फिल्म की सफलता के बाद 'मॉम' में भी श्रीदेवी ने साबित कर दिया कि उनके जैसा ना कोई है और ना हो सकता है।

इस फिल्म से एक बार फिर श्रीदेवी फिल्म समीक्षकों और आलोचकों की वाहवाही लूटने में कामयाब रही हैं। आइए आपको बताते हैं किस मीडिया हाउस ने फिल्म को 5 में से कितने स्टार दिये हैं।

और पढ़ें: मॉम की रिलीज से पहले श्रीदेवी का बड़ा खुलासा कहा, हमें झाड़‍ियों के पीछे बदलने पड़ते थे कपड़े

कई साल तक ऐड एजेंसी और ग्राफिक डिजाइनिंग में काम करने के बाद रवि उदयावर ने 'मॉम' फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू किया है और इंडस्ट्री में 50 साल से ज्यादा का समय बिता चुकी श्रीदेवी के करियर की ये 300वीं फिल्म है।

1- नवभारत टाईम्स ने श्रीदेवी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना, अदनान सिद्दीकी अभिनीत इस फिल्म को बेहतरीन अभिनय के लिए 5 में से 4 स्टार दिये हैं।

2- फिल्मी वेबसाइट 'कोईमोई' के अनुसार, फिल्म में श्रीदेवी ने अपने देवकी के किरदार से न्याय करते हुए मां की भूमिका को बखूबी निभाया है। इसलिए उन्होंने इस फिल्म को 5 में से 4 स्टार दिये हैं।

3- बॉलीवुड भास्कर ने 'मॉम' में बेटी के लिए मां के प्यार को बेहद ही शानदार अंदाज में फिल्माने के लिए 5 में से 3 स्टार देकर इसकी सराह​ना की है।

4- न्यूज 18 के अनुसार, 'मॉम' में अपने बच्चों का खोया सुकून वापस लाने के लिए, मां किस हद तक जा सकती है। श्रीदेवी ने इसे अपने दमदार अभिनय से साबित कर दिया है। हालांकि फिल्म को इन्होेंने 5 में से 2.5 स्टार दिये हैं।

5- जनसत्ता आॅनलाइन के अनुसार 'इंग्लिश विंग्लिश' के मुकाबले 'मॉम' में वह अपनी दमदार अभिनय क्षमता का परिचय देने में चूक गईं।

6- वहीं दूसरी ओर फर्स्ट पोस्ट ने 'मॉम' को 5 में से 2.5 स्टार दिये हैं। उनका कहना है कि 'मॉम' का सेंटर ऑफ द अट्रैक्शन श्रीदेवी हैं, वह अपनी पिछली फिल्म 'इंग्लिश-विंग्लिश' जैसा जादू चलाने में कामयाब नहीं रहीं।

और पढ़ें: PICS: 'मॉम' श्रीदेवी की बेटियां उनकी फिल्मों को लेकर रहती हैं एक्टिव

फिल्म क्रिटिक्स के अनुसार एक्टिंग के डिपार्टमेंट में ये 'मॉम' पूरी तरह से श्रीदेवी की है और उन्होंने अपने किरदार को सिर्फ निभाया ही नहीं, बल्कि जिया भी है।

लेकिन श्रीदेवी को पूरी कास्ट से जबरदस्त सपोर्ट भी मिला है, उनकी बड़ी बेटी के किरदार में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली और पति के रोल में पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने भी लाजवाब अभिनय किया है। अक्षय खन्ना भी पुलिस ऑफिसर के किरदार में अपनी छाप छोड़ने में सफल रहे हैं।

और पढ़ें: दिशा पटानी का नया सेक्सी फोटोशूट ले लेगा आपकी जान, हम पर नहीं है यकीन तो देखें फोटोज

First Published: Friday, July 07, 2017 01:31 PM

RELATED TAG: Mom Movie Review, Sridevi, Nawazuddin Siddiqui,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो