logo-image

मूवी रिव्यू: 'जग्गा जासूस' में अनुराग बासु नहीं ला पाए 'बर्फी' वाली मिठास

अनुराग बासु की फिल्म 'बर्फी' के देखने वालों को इस फिल्म से खासा उम्मीदें हैं, ऐसे में किस मीडिया हाउस ने इसे कितने स्टार दिए आज हम आपको बताने वाले हैं।

Updated on: 15 Jul 2017, 03:11 PM

नई दिल्ली:

अनुराग बासु के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस' आखिरकार लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की यह ब्रेकअप के बाद पहली फिल्म है। इस फिल्म में उनकी जोड़ी दूसरी बार एक साथ नजर आ रही है।

इससे पहले वह 'अजब प्रेम की गजब कहानी' में नजर आ चुके हैं। अनुराग बासु की फिल्म 'बर्फी' के देखने वालों को इस फिल्म से खासा उम्मीदें हैं, ऐसे में किस मीडिया हाउस ने इसे कितने स्टार दिए आज हम आपको बताने वाले हैं।

हिंदुस्तान

'जग्गा जासूस' को हिंदुस्तान ने 5 में से 3 स्टार देते हुए फिल्म को बच्चों को ध्यान में रखकर बनाई गई मूवी बताया है। साथ ये भी कहा है कि इसका प्रस्तुतिकरण आम जासूसी थ्रिलर फिल्म जैसा नहीं है।

नवभारत टाईम्स

नवभारत टाईम्स ने 'जग्गा जासूस' के केपटाउन, थाईलैंड की खूबसूरत लोकेशन्स पर रवि वर्मन की कमाल सिनेमेटोग्राफी के लिए फिल्म को 5 में से 3 स्टार दिये हैं।

और पढ़ें: PICS: बेयोंस ने जुड़वा बच्चों के साथ शेयर की ये खूबसूरत फोटो

फिल्मी बीट
फिल्मी बीट ने इस फिल्म को 5 में केवल 2.5 स्टार दिये हैं। इसमें उन्होंने फिल्म का कमजोर डायरेक्शन और कहानी को नई बोतल में पुरानी शराब बताया है।

जागरण 
अनुराग बासु की फिल्म 'जग्गा जासूस' को जागरण ने 5 में से 4 स्टार देते हुए फिल्म और स्टारकास्ट के काम की तारीफ की है। इसके साथ ही कहा कि यह फिल्म जिंदगी, जादू और रोमांस की रहस्यमयी और पेचीदा दुनिया गढ़ने की सराहनीय पहल है।

खैर, अनुराग बसु की फिल्म में म्यूजिक सबसे अहम होता है। इसमें गानों से डायलॉग बोले गए हैं। जिन्हें ये नहीं अच्छा लगता वो फिल्म के दौरान बोरियत महसूस कर सकते हैं।

उल्लू का पट्ठा, मुसाफिर, गलती से मिस्टेक हमारे फेवरिट ट्रैक हैं। झूमरीतलैया और खाना खाके भी आपका ध्यान आर्कषित करेगी। फिर वहीं भी इमोशन से भरपूर गाना है।

और पढ़ें: Box Office Prediction: क्या रणबीर कपूर-कैटरीना कैफ की फिल्म 'जग्गा जासूस' कमाएगी इतने करोड़ रुपये

'जग्गा जासूस' के गानों को अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखा है और म्यूजिकल, एडवेंचर और रोमांटिक ड्रामा फिल्म के ज्यादातर डायलॉग रणबीर गाते हुए नजर आएंगे क्योंकि उनका किरदार हकलाता है।

इस फिल्म की कहानी खुद अनुराग ने लिखी, तो आप इसे देखने के लिए बेहद उत्सुक भी होंगे, क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को 'बर्फी' जैसी सर्वश्रेष्ठ फिल्म दी है, जिसने अपने नाम कई पुरस्कार किए हैं।