logo-image

सैयद मोदी बैडमिंटन टूर्नामेंट के मिश्रित युगल में भारत की अच्छी शुरुआत

पहला सेट में भारतीय जोड़ी ने आसानी से अपने नाम कर लिया लेकिन दूसरे सेट में इंडोनेशियाई जोड़ी ने अच्छी वापसी की और बेहतर खेल दिखाया।

Updated on: 25 Jan 2017, 10:11 PM

नई दिल्ली:

सैयद मोदी बैडमिंटन टूर्नामेंट के मिश्रित युगल में भारत की अभी तक अच्छी शुरुआत रही है। दूसरे वरीय प्रणव जेरी चोपड़ा और एन. सिक्की रेड्डी की जोड़ी ने बुधवार को मिश्रित युगल वर्ग के पहले दौर में जीत हासिल की है। वहीं, सुमित रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा ने भी मिश्रित युगल में जीत के साथ शुरुआत की है।

प्रणव-रेड्डी की जोड़ी ने इंडोनेशिया की एंड्रोव युनानतो और देबोरा रुमेते वेहरेनिका की जोड़ी को 21-7, 21-18 से मात दी। जबकि सुमित और पोनप्पा की जोड़ी ने हमवतन विशाल ठकराना और रचिता सहदेव की जोड़ी को मात दी। सुमित और पोनप्पा ने यह मैच 21-6, 21-8 से जीता।

पहला सेट में भारतीय जोड़ी ने आसानी से अपने नाम कर लिया लेकिन दूसरे सेट में इंडोनेशियाई जोड़ी ने अच्छी वापसी की और बेहतर खेल दिखाया। लेकिन वह इस गेम को जीत नहीं सके और गेम के साथ-साथ मैच भी हार गए।

मिश्रित युगल में रूस की इवगेंजी ड्रेमिन और इवजेनिया डिमोवा की चौथी वरीय जोड़ी ने भारत की सात्विक साईराज और के. मनीषा की जोड़ी को मात देते हुए अगले दौर में प्रवेश किया। रुसी जोड़ी ने भारतीय जोड़ी को 23-21, 21-16 से हराया।

एस. सुचित जूनियर और श्रुति केपी की भारतीय जोड़ी को भी मिश्रित युगल में हार का सामना करना पड़ा है। उन्हें पांचवीं वरीय डेनमार्क की माथियास क्रिस्टियानसेन और सारा थ्यागसेन की जोड़ी ने 21-8, 21-14 से मात देते हुए दूसरे दौर में जगह बनाई।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)