logo-image

सेरेना विलियम्स के होने वाले बच्चे पर रोमानिया के टेनिस स्टार ने किया भद्दा कमेंट

सेरेना के होने वाले बच्चे के रंग को लेकर रोमानिया के पूर्व वर्ल्ड नंबर वन ली नैस्टासे ने अपमानजनक टिप्पणी की है। पिछले एक महीने में यह दूसरा मौका है जब नैस्टासे ने सेरेना पर कोई टिप्पणी की है।

Updated on: 22 Apr 2017, 07:16 PM

नई दिल्ली:

दुनिया की बेहतरीन महिला टेनिस खिलाड़ियों में शुमार और 23 ग्रैंडस्लैम जीत चुकीं सेरेना विलियम्स मां बनने वाली हैं। इस बीच, रोमानिया के फेडरेशन कप टीम के कप्तान और पूर्व नंबर वन खिलाड़ी ली नैस्टासे, सेरेना के होने वाले बच्चे पर नस्लभेदी टिप्पणी के कारण विवादों में आ गए हैं।

दरअसल, सेरेना के होने वाले बच्चे के रंग को लेकर रोमानिया के पूर्व वर्ल्ड नंबर वन ली नैस्टासे ने अपमानजनक टिप्पणी की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉन्सटैंटा में रोमानिया की टेनिस खिलाड़ी सिमोना हालेप प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही थीं। इस दौरान वह सेरेना के मां बनने के बारे में एक सवाल का अंग्रेजी में जवाब दे रही थीं।

इस बीच 70 साल के नैस्टासे को वहां मौजूद किसी दूसरे खिलाड़ी की ओर मुड़ कर रोमानियाई में कहते सुना गया, 'चलो देखते हैं कि किस रंग का बच्चा होगा..दूध के साथ चॉकलेट?'

बीबीसी के मुताबिक इंटरनेशनल टेनिस फेडरेशन (आईटीएफ) के एक प्रवक्ता ने कहा है कि उन्हें उस टिप्पणी के बारे में पता है और इसकी तत्काल जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: IPL 2017: एबी डिविलियर्स के डेढ़ साले के बेटे ने जब कहा, 'गो आरसीबी'..वीडियो हुआ वायरल

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नैस्टासे की टिप्पणी के समय वहां रोमानिया के कई पत्रकार मौजूद थे। उन्होंने इस बारे में सुना भी लेकिन उन्होंने इससे संबंधित कोई सवाल नैस्टासे से नहीं पूछा। ऐसा लगा कि इसे मजाक के रूप में लेकर नजरअंदाज करने की कोशिश की गई।

पिछले एक महीने में यह दूसरा मौका है जब नैस्टासे ने सेरेना पर कोई टिप्पणी की है। इसी साल मार्च में नैस्टासे ने विलियम्स के डोपिंग रिकॉर्ड को लेकर आरोप लगाए थे।

यह भी पढ़ें: IPL 2017: एबी डिविलियर्स के डेढ़ साले के बेटे ने जब कहा, 'गो आरसीबी'..वीडियो हुआ वायरल