logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

मलेशिया मास्टर्स के सेमीफाइनल में हारीं सायना नेहवाल, ट्रॉफी जीतने का सपना चकनाचूर

नेहवाल ने पिछले मुकाबले में जापान नोजोमी ओकुहारा को 21-18, 23-21 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी.

Updated on: 19 Jan 2019, 04:24 PM

कुआलालम्पुर:

भारत की अग्रणी महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल को शनिवार को यहां मलेशिया मास्टर्स के सेमीफाइनल में मौजूदा ओलम्पिक चैम्पियन स्पेन की केरोलिना मारिन से हार झेलनी पड़ी. मारिन ने नेहवाल को सीधे गेमों में 21-16, 21-13 से मात देते हुए फाइनल में प्रवेश किया.

ये भी पढ़ें- मंडप में पहुंच महिला ने रुकवा दी शादी, दूल्हा बोला- शादी करके लौटूंगा नहीं तो मर कर लौटूंगा और फिर

लंदन ओलम्पिक में कांस्य पदक जीत चुकीं नेहवाल और रियो ओलम्पिक में स्वर्ण पदक जीतने वाली मारिन के बीच यह अब तक का 11वां मैच था. स्पेनिश खिलाड़ी ने छह जबकि नेहवाल ने पांच मुकाबलों में जीत दर्ज की है. नेहवाल ने पिछले मुकाबले में जापान नोजोमी ओकुहारा को 21-18, 23-21 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी.

ये भी पढ़ें- रणजी ट्रॉफी: इतिहास का सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल कर सेमीफाइनल में पहुंचा सौराष्ट्र, पुजारा ने खेली शानदार पारी

मारिन के खिलाफ भारतीय खिलाड़ी शुरू से ही परेशानी में नजर आई और पहले गेम में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. मारिन ने दूसरे गेम में भी अपनी तेजी का बेहतरीन उपयोग किया और मैच जीतने में कामयाब रही. दानों खिलाड़ियों के बीच यह मैच 40 मिनट तक चला.