logo-image

प्रो कबड्डी लीग 2017: पहले ही मैच में सचिन की टीम तमिल थलाइवाज को तेलुगू टाइटंस ने दी शिकस्त

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 के पहले मैच में दिग्गज क्रिकेटर रहे सचिन तेंदुलकर के मालिकाना हक वाली टीम तमिल थलाइवाज को तेलुगू टाइटंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा

Updated on: 28 Jul 2017, 09:40 PM

highlights

  • प्रो कबड्डी के सीजन 5 में सचिन की टीम तमिल थलाइवाज को मिली हार
  • तेलुगू टाइटंस ने 32-27 के अंतर से हराया

नई दिल्ली:

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 के पहले मैच में दिग्गज क्रिकेटर रहे सचिन तेंदुलकर के मालिकाना हक वाली टीम तमिल थलाइवाज को तेलुगू टाइटंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा। टाइटंस ने गचीबावली स्टेडियम में खेले गए इस मैच में थलाइवाज को 32-27 के अंतर से मात दी।

शुरुआत में दोनों टीमें बराबरी पर दिखीं, लेकिन धीरे-धीरे थलाइवाज की टीम पीछे हो गई और फिर वापसी नहीं कर पाई। एक समय स्कोर 3-3 था। यहां से टाइटंस ने बढ़त लेनी शुरू की और स्कोर 8-7 कर लिया। इस बढ़त को कायम रखते हुए वह हाफ टाइम में 18-11 के स्कोर के साथ गई।

छह अंकों से पीछे चल रही थलाइवाज की टीम दूसरे हाफ में की शुरुआत में बिखर गई। देखते-देखते वह 12-20 से पीछे हो गई। अंत में थलाइवाज ने कुछ अंक लगातार लेकर मैच को रोचक बनाया, लेकिन जीत टाइटंस को हासिल हुई।

ये भी पढ़ें: भारत को श्रीलंका के खिलाफ 498 रनों की बढ़त, कप्तान कोहली 76 रन पर नाबाद 

दूसरे हाफ में टाइटंस ने अपने खाते में 14 अंक जोड़े जबकि थालाइवाज ने अपने खाते में 16 अंकों का इजाफा किया। टाइटंस ने रेड से 19 अंक, टैकल से 11 अंक हासिल किए जबकि ऑल आउट से उसने अपने खाते में दो अंक जोड़े।

वहीं थलाइवाज की टीम ऑल आउट से एक भी अंक नहीं ले पाई, हालांकि उसके हिस्से दो अतिरिक्त अंक आए। रेड से उसने 16 अंक और टैकल से नौ अंक जुटाए।

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने BCCI से पूछा- IPL के मीडिया राइट्स की नीलामी ई-ऑक्शन से क्यों नहीं होती