प्रो कबड्डी लीग 2017: जयपुर पिंक पैंथर्स ने यू-मुंबा को 36-32 से दी मात

जयपुर पिंक पैंथर्स ने दूसरे हाफ में शानदार वापसी करते हुए यू-मुंबा को सवाई मानसिंह स्टेडियम में शनिवार को प्रो-कबड्डी लीग के सीजन-5 में खेले गए मैच में चार अंकों के अंतर से मात दी।

  |   Updated On : October 08, 2017 05:41 PM
जयपुर पिंक पैंथर्स टीम

जयपुर पिंक पैंथर्स टीम

जयपुर:  

जयपुर पिंक पैंथर्स ने दूसरे हाफ में शानदार वापसी करते हुए यू-मुंबा को सवाई मानसिंह स्टेडियम में शनिवार को प्रो-कबड्डी लीग के सीजन-5 में खेले गए मैच में चार अंकों के अंतर से मात दी।

जयपुर ने मुंबई को 36-32 से हराया। यह जयपुर की मुंबई के खिलाफ इसी सीजन में दूसरी जीत है। इसी के साथ जयपुर ने अपने घर में पहला मैच जीता है।

जोन-ए में चौथे स्थान पर काबिज यू-मुंबा ने पहले हाफ में किसी तरह अपने संतुलित खेल के दम पर जयपुर को पीछे रखने में सफलता हासिल की।

मेहमान टीम ने काशीलिंग की रेडिंग और सुरेंदर सिंह तथा हाजी जैसे डिफेंडरों के दम पर जयपुर को पहले हाफ में 16-15 से पीछे किया। हालांकि, जयपुर ने भी मुंबा को अपने ऊपर पूरी तरह से हावी नहीं होने दिया जिसके कारण मुंबई केवल एक अंक से ही बढ़त हासिल कर पाई।

मंजीत, जसवीर और पवन ने जयपुर के लिए रेडिंग का जिम्मा संभाल रखा था। वहीं, तुषार पाटिल भी अपनी टीम का साथ दे रहे थे।

दूसरे हाफ में जयपुर ने अपने खेल को मजबूत किया और मुंबई को 22-18 से पीछे कर दिया।

और पढ़ेंः IndVsAus T20: भारत ने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेट से हराया, कुलदीप यादव मैन ऑफ द मैच

मुंबा के कैप्टन कूल अनूप कुमार ने अपनी कोशिश जारी रखी हुई थी, लेकिन उन्हें टीम का साथ नहीं मिल पा रहा था। हालांकि, अपनी अगली रेड में वह भी असफल रहे और इस असफलता के दम पर जयपुर को 28वें मिनट में मुंबई को ऑलआउट कर अपनी बढ़त को 31-20 कर लिया।

जयपुर ने इसके बाद मुंबई को आगे बढ़ने का मौका नहीं दिया और जसवीर, पवन की रेडिंग के दम पर 33वें मिनट में 33-24 से आगे हो गई। इस अंतर को पाट पाना मुंबई के लिए आसान नहीं था।

काशीलिंग और अनूप किसी तरह मुंबई को आगे ले जाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन जसवीर और पवन उनकी हर कोशिश को नाकाम करते जा रहे थे।

अपनी नाकाम कोशिशों के कारण मुंबई अंकों के अंतर को पाट नहीं पाई और जयपुर ने उसे 36-32 से मात दी।

और पढ़ेंः प्रो कबड्डी लीग 2017: बंगाल ने पुनेरी पल्टन को 25-19 से हराकर लिया अपनी हार का बदला

First Published: Sunday, October 08, 2017 10:28 AM

RELATED TAG: Pro Kabaddi League 2017, Jaipur Pink Panther, U Mumba, Jaipur Win,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो