logo-image

प्रो कबड्डी लीग 2017: गुजरात ने यू-मुम्बा को 39-28 से हराया, सचिन ने लिए 14 अंक

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स ने शुक्रवार को दूसरे हाफ में खेले गए बेहतरीन खेल के दम पर यू-मुम्बा को 11 अंकों के अंतर से हरा दिया।

Updated on: 16 Sep 2017, 04:38 AM

रांची:

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स ने शुक्रवार को दूसरे हाफ में खेले गए बेहतरीन खेल के दम पर यू-मुम्बा को 11 अंकों के अंतर से हरा दिया। हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम में गुजरात ने मुंबई को 39-28 से मात दी।

पहले हाफ में दोनों टीमों ने लगभग बराबरी का खेल खेला, लेकिन गुजरात ने दूसरे हाफ में मुंबई को पीछे ही रखते हुए जीत हासिल की। गुजरात के लिए सचिन ने 14 अंक लिए जबकि मुंबई के लिए काशिलिंग अदाके ने 10 अंक लिए।

और पढ़ेंः प्रो कबड्डी लीग 2017: पटना पाइरेट्स ने तेलुगू टाइटंस को 16 प्वाइंट्स से दी मात

पहले हाफ में मैच रोमांचक हुआ जहां दोनों टीमें लगातार अंक ले रही थीं और कोई भी बड़े अंतर से बढ़त नहीं ले पा रही थी। मुंबई 5-3 से आगे थी। लेकिन 14वें मिनट तक गुजरात ने 10-10 से बराबरी कर ली थी और पहले हाफ की समाप्ति तक 14-13 से बढ़त ले ली थी।

दूसरे हाफ में गुजरात ने मुंबई को कभी अपने बराबर भी नहीं आने दिया और लगातार अंक लेकर उस पर दबाव बना दिया। मुंबई ने कोशिश तो बहुत की, लेकिन उसके द्वारा लिए गए अंक हार के अंतर को कम करने वाली ही साबित हुए।

अंत में मुंबई की टीम दबाव में पूरी तरह से बिखर गई और अंक गंवाए जा रही थी, जिस कारण हार का अंतर और बढ़ गया।

और पढ़ेंः वीरेंद्र सहवाग का सनसनीखेज खुलासा, बीसीसीआई में सेटिंग नहीं होने की वजह से कोच नहीं बना