logo-image

प्रो कबड्डी लीगः अहमदाबाद में आज बंगाल से भिड़ेगी पुनेरी पल्टन, गुजरात देगा बेंगलुरू को चुनौती

प्रो कबड्डी लीग में मंगलवार को दो मैच खेले जाने हैं। पहला मैच रात 8 बजे से बंगाल वॉरियर्स और पुनेरी पल्टन के बीच जबकि दूसरा गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच होगा।

Updated on: 15 Aug 2017, 06:21 PM

नई दिल्ली:

प्रो कबड्डी लीग में मंगलवार को दो मैच खेले जाने हैं। पहला मैच रात 8 बजे से बंगाल वॉरियर्स और पुनेरी पल्टन के बीच जबकि दूसरा गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और बेंगलुरू बुल्स के बीच होगा। यह दोनों मैच अहमदाबाद के अरेना ट्रांसस्टेडियम में खेले जाएंगे।

पहला मुकाबला बंगाल वॉरियर्स और पुनेरी पल्टन के बीच होगा। बंगाल वॉरियर्स ने अभी तक तीन मैच खेले हैं जिसमें से 2 मैच में जीत हासिल की है। बेंगलुरु की टीम अभी 11 प्वाइंट्स के साथ पांचवे स्थान पर हैं। पिछले मैच में यूपी योद्दा को बंगाल वॉरियर्स ने 40-18 से हराया था।

वहीं पुनेरी पल्टन की टीम ने भी अभी तक 3 में से 2 मैच में जीत दर्ज की है और 1 मैच में हार का सामना किया है। पुनेरी पल्टन की टीम 11 प्वाइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर है।

और पढ़ेंः प्रो कबड्डी लीग: गुजरात ने आखिरी लम्हों में पलटी बाजी, दबंग दिल्ली की चौथी हार

दूसरा मुकाबला गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और बेंगुलुरू बुल्स के बीच रात 9 बजे से होगा। गुजरात ने अभी तक छह मैच खेले हैं जिसमें से उसे एक में हार, दो में जीत मिली है जबकि एक मैच ड्रॉ रहा है। गुजरात की टीम 23 प्वाइंट्स के साथ पहले स्थान पर है।

बेंगलुरू बुल्स ने भी अभी तक सात मैच खेले हैं जिसमें से उसे तीन में हार, तीन में जीत मिली है जबकि एक मैच ड्रॉ रहा है। बेंगलुरु की टीम 20 प्वाइंट्स के साथ पहले स्थान पर है।

और पढ़ेंः प्रो कबड्डी लीग 2017: यू-मुम्बा नहीं लगा सकी जीत की हैट्रिक, गुजरात ने 39-21 से हराया