प्रो कबड्डी लीग : रोमांचक मुकाबले में चार अंक से हारी जयपुर पिकं पैंथर्स

हरियाणा स्टीलर्स ने दूसरे हाफ में जयपुर पिकं पैंथर्स से बेहतर खेल दिखाते हुए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में गुरुवार को चार अंकों के अंतर से रोमांचक जीत दर्ज की।

  |   Updated On : September 22, 2017 12:45 AM

नई दिल्ली:  

हरियाणा स्टीलर्स ने दूसरे हाफ में जयपुर पिकं पैंथर्स से बेहतर खेल दिखाते हुए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में गुरुवार को चार अंकों के अंतर से रोमांचक जीत दर्ज की। हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच में हरियाणा ने जयपुर को 30-26 से हराया।

हरियाणा के लिए वजीर सिंह ने 10 अंक लिए। जयपुर के लिए तुषार पाटिल ने आठ और पवन कुमार ने सात अंक हासिल किए।

पहले हाफ में दोनों टीमें बरबरी पर थीं, लेकिन दूसरे हाफ में हरियाणा की टीम, जयपुर से बेहतर साबित हुई। उसने अहम समय पर अंक बटोरे और कुछ अंक लेने के अतिरिक्त प्रयास भी किए जिसमें वह सफल रही और यही उसकी जीत का कारण भी रहा।

पहले हाफ में दोनों टीमों ने जबरदस्त खेल खेला। 5-3 से पिछड़ने के बाद भी हरियाणा की टीम ने 13वें मिनट तक आते-आते स्कोर 5-5 से बराबर कर लिया और फिर 7-6 से आगे निकल गई। अजीत सिंह ने सफल रेड के दम पर हरियाणा की बराबरी कराई।

पहले हाफ में पांच मिनट का खेल बाकी था, तब जयपुर ने 11-8 की बढ़त ले ली थी लेकिन हाफ की अंतिम रेड में नितिन रावल को मैट से बाहर भेज हरियाणा ने स्कोर 12-12 से बराबर कर लिया।

दूसरे हाफ में जयुपर की टीम पिछड़ गई। दूसरे हाफ की शुरुआत में स्कोर 14-14 था। यहां अजीत सिंह की रेड को असफल करते हुए हरियाणा ने बढ़त ली जिसने 29वें मिनट तक 24-16 की बढ़त ले ली थी। जयपुर ने यहां से वापसी की कोशिशें कीं लेकिन वह हरियाणा को लगातार अंक लेने से नहीं रोक पाई जिससे अंकों का अतंर कम नहीं हो सका। अंतत: उसे हार मिली।

First Published: Friday, September 22, 2017 12:41 AM

RELATED TAG: Pro Kabaddi, Haryana Steelers, Jaipur Pink Panthers,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो