logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

युवराज के रिटायरमेंट पर जानें क्या बोलीं पुरानी बॉस प्रीति जिंटा

युवराज सिंह के क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने ऐलान के बाद कई लोगों की प्रतिक्रायाएं सामने आई. इसी कड़ी में अब बॉलीवुड अभिनेत्री और किंग्स XI पंजाब की सहमालिक प्रीति जिंटा ने भी ट्वीट किया है

Updated on: 11 Jun 2019, 06:27 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह ने सोमवार को नम आखों से क्रिकेट को अलविदा कह दिया. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐलान किया कि वह क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले रहे हैं. उन्होंने अपने करियर को याद करते हुए कहा 'क्रिकेट ने मुझे सब कुछ दिया'. उनके क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने ऐलान के बाद कई लोगों की प्रतिक्रायाएं सामने आई. इसी कड़ी में अब बॉलीवुड अभिनेत्री और किंग्स XI पंजाब की सहमालिक प्रीति जिंटा ने भी ट्वीट कर युवराज सिंह को शभकामनाएं दी है.

प्रीति जिंटा ने ट्वीट कर कहा, 'आपके आगे आने वाले समय के लिए शुभकामनाएं. उन 6 छक्कों के लिए शुक्रिया और शुक्रिया उन सभी पलों के लिए जब आपने IPLऔर भारत के लिए खेलते हुए हमारा मनो रंजन किया. ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं. ' प्रीति जिंटा ने इस ट्वीट के साथ अपनी और युवराज सिंह की तस्वीर भी शेयर की है.

इससे पहले युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने भी युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट में उन्होंने कहा था, इसी के साथ एक दौर का अंत हो गया, खुद पर गर्व करो, अगले सफर की शुरुआत होने वाली है . इसके अलावा महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने युवराज सिंह को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने पर शुभकामनाएं दी थी. सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया, 'तुम्हारा क्या शानदार करियर रहा युवी. जब भी टीम को तुम्हारी जरूरत थी, तुम एक चैम्पियन के रूप में सामने आए.'
तेंदुलकर ने कहा, "मैदान और मैदान से बाहर कई उतार-चढ़ाव देखते हुए तुमने जो लड़ाई लड़ी वो शानदार है. तुम्हें दूसरी पारी के लिए सुभकामनाएं और क्रिकेट के लिए तुमने जो कुछ भी किया उसके लिए धन्यवाद."

बता दें चंडीगढ़ में साल 1981 में जन्में युवराज ने भारत के लिए 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 मैच खेले. टेस्ट में युवराज ने तीन शतकों और 11 अर्धशतकों की मदद से कुल 1900 रन बनाए जबकि वनडे में उन्होंने 14 शतकों और 52 अर्धशतकों की मदद से 8701 रन जुटाए.