logo-image

देश के इस खिलाड़ी के लिए भगवान से दुआएं मांग रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ट्रेनिंग के दौरान लगी थी गंभीर चोट

राष्ट्रमंडल और एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाले 21 वर्षीय नीरज की कोहनी की सर्जरी हुई है. हरियाणा के रहने वाले नीरज को पिछले महीने एनआईएस पटियाला में ट्रेनिंग के दौरान चोट लगी थी.

Updated on: 04 May 2019, 03:42 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भारत के शीर्ष भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा के जल्द ठीक होने की कामना की. राष्ट्रमंडल और एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाले 21 वर्षीय नीरज की कोहनी की सर्जरी हुई है, जिसके कारण सितंबर में दोहा में होने वाली वर्ल्ड चैम्पियनशिप में उनके भाग लेने पर शंका है. रिपोर्ट के मुताबिक, नीरज जिस हाथ (दायां हाथ) से भाला फेंकते हैं, उसकी कोहनी की सर्जरी की गई है. वह चोट के कारण अंतर्राष्ट्रीय सीजन का अधिकतर हिस्सा भी मिस करेंगे. मोदी ने ट्वीट किया, "नीरज, तुम एक बहादुर नौजवान हो जो भारत को लगातार गौरवांवित कर रहा है.

नीरज चोपड़ा

ये भी पढ़ें- मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को दिया जवाब, बोले - ये पूर्वांचल के लोगों का अपमान, जनता जवाब देगी

हर कोई आपके शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहा है." हरियाणा के रहने वाले नीरज को पिछले महीने एनआईएस पटियाला में ट्रेनिंग के दौरान चोट लगी थी. नीरज ने शुक्रवार को अस्पताल से ट्वीट किया था, "डॉ दिनशॉ पारदीवाला द्वारा मुंबई में कोहनी की सर्जरी की गई. भाला फेंकने से पहले कुछ महीने रिकवरी में लगेंगे. मुझे मजबूत वापसी की उम्मीद है. हर झटका वापसी की तैयारी होती है. भगवान आपको पहले की तुलना में बेहतर बनाना चाहते हैं."