logo-image

पीबीएल 3 : रोमांचक मुकाबले में अवध वॉरियर्स ने अहमदाबाद को 4-3 से हराया

प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के तीसरे सीजन के रोमांचक मुकाबले में अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स को 4-3 से हरा दिया।

Updated on: 03 Jan 2018, 11:32 AM

नई दिल्ली:

अवध वॉरियर्स ने मंगलवार को अपने घरले स्टेडियम में प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के तीसरे सीजन के रोमांचक मुकाबले में अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स को 4-3 से हरा दिया।

अवध ने मैच की शुरुआत जीत के साथ की थी, लेकिन अहमदाबाद ने लगातार दो मैच जीत कर स्कोर बराबर कर लिया था। मैच का फैसला दिन के आखिरी मुकाबले में निकला।

कश्यप पहला गेम हार गए थे, लेकिन उन्होंने बेहतरीन वापसी करते हुए आखिरी दो गेम जीत अपनी टीम को नेगटिव अंकों में जाने से बचा लिया। कश्यप ने अपना मैच जीतते हुए अवध को 3-0 से आगे कर दिया।

अवध का यह मैच ट्रंप मैच था, जिस कारण जीत के बाद टीम को दो अंक मिले।

यह भी पढ़ें : पूर्व क्रिकेटर सबा करीम और तूफान घोष ने संभाली जिम्मेदारी

पीबीएल में हर टीम का एक मैच ट्रंप मैच होता है जिसे अगर टीम जीतती है तो उसे दो अंक मिलते हैं और अगर हार जाती है तो एक नकारात्मक अंक मिलता है।

वहीं मिक्सड डबल्स में अवध की तरफ से क्रिस्टिना पेडरसन और तांग चुन मोन की जोड़ी ने अहमदाबाद की एलसी हिम और कैमिला जुल की जोड़ी को तीन गेम तक चले मुकाबले में 14-15, 15-12, 15-14 से मात देते हुए अपनी टीम का खाता खोला।

इसके बाद पुरुष सिंगल्स वर्ग में कोर्ट पर उतरे पारूपल्ली कश्यप ने अहमदाबाद के सौरभ वर्मा को बेहद रोचक और कड़े मुकाबले में 11-15, 15-13, 5-14 से मात दी।

दिन का आखिरी मुकाबला पुरुष डबल्स वर्ग का था, जो निर्णायक हो गया था। अवध की तरफ से मोन और हेंड्रा सेतियावान और अहमदाबाद की तरफ से एलसीएच रेगिनाल्ड और किदांबी नंदगोपाल कोर्ट पर थे। 

सेतियावान और मोन की जोड़ी ने रेगिनाल्ड और नंदगोपाल की जोड़ी को सीधे गेमों में 15-14, 15-10 से मात देते हुए अवध को 4-3 से जीत दिलाई।

यह भी पढ़ें : टेनिस के टाटा ओपन महाराष्ट्र के पहले दौर में सुमित नागल हारे