logo-image

VIRAL VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा ने गाया मलयाली गाना

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक दो लाख के करीब लोग देख चुके हैं। खबरों की माने तो ये गाना साल 1991 में आई मशहूर फिल्म 'मोहनलाल' का है।

Updated on: 25 Oct 2017, 06:28 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जितना क्रिकेट के मैदान पर सुर्खियां बटोरते हैं, उतना ही उनकी बेटी जीवा सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

धोनी की बेटी जीवा का इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह मलयालम का गाना गा रही हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक दो लाख के करीब लोग देख चुके हैं। खबरों की माने तो ये गाना साल 1991 में आई मशहूर फिल्म 'मोहनलाल' का है।

बता दें इससे पहले जीवा पापा धोनी के साथ चैरिटी फुटबॉल मैच के दौरान नजर आई थीं। यह मैच बॉलीवुड स्टार और क्रिकेट खिलाड़ियों के बीच खेला गया था, जिसमें टीम के लिए धोनी ने दो गोल किए।

 

@mahi7781 @sakshisingh_r ❤️❤️

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@zivasinghdhoni006) on Oct 24, 2017 at 5:26am PDT

हुआ कुछ यूं कि जब मैच खत्म हो गया, तो धोनी की बेटी जीवा मैदान पर आईं। जीवा के हाथ में पानी की बोतल थी। धोनी अपने बेटी के हाथ से पानी पीना चाह रहे थे।

और पढ़ें: Bigg Boss 11: अर्शी खान की मॉडल दोस्त ने खोली उनकी पोल, उम्र से लेकर आपराधिक मामलों तक खोले राज

लेकिन जीवा ने शरारत करते हुए पहले तो पानी की बोतल को धोनी की ओर बढ़ाया और फिर तेजी से पीछे मुड़कर धोनी से दूर हो गई। इस बीच दर्शकों ने इसका वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ।

गौरतलब है कि जीवा के इससे पहले भी कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चु​के ​हैं। इसमें से एक वीडियो में वह कैप्टन विराट कोहली के साथ दिखाई दी थी। इंस्टाग्राम पर जीवा का पर्सनल अकाउंट है।

और पढ़ें: VIDEO: 'पद्मावती' के पहले गाने घूमर में देखें दीपिका पादुकोण का राजस्थानी डांस