AFC Asian Cup: टूर्नामेंट में बने रहने के लिए बहरीन के खिलाफ हर हाल में जीतना होगा मैच: कांस्टेनटाइन

भारतीय टीम ने टूर्नामेंट के पहले मैच में थाईलैंड के खिलाफ 4-1 की अप्रत्याशित जीत दर्ज कर टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया था.

IANS  |   Updated On : January 11, 2019 04:42 PM
image: FOX Sports Asia

image: FOX Sports Asia

अबु धाबी:  

एएफसी एशियन कप के ग्रुप-ए के अपने दूसरे मैच में मेजबान संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के खिलाफ 2-0 से मिली हार के बाद भारतीय फुटबाल टीम के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने कहा कि बहरीन के खिलाफ उन्हें किसी भी हाल में जीत दर्ज करना होगा. भारतीय टीम ने टूर्नामेंट के पहले मैच में थाईलैंड के खिलाफ 4-1 की अप्रत्याशित जीत दर्ज कर टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया लेकिन जीत की लय को कायम रखने में कामयाब नहीं हो पाई.

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने कांस्टेनटाइन के हवाले से बताया, "हमें बढ़े हुए मनोबल के साथ बहरीन के खिलाफ होने वाले अगले मैच के लिए तैयार होना होगा. हमें जीत के लिए खेलना होगा और कुछ अंक अर्जित करने होंगे. उम्मीद है कि हम अच्छे नतीजे हासिल करते हुए अगले दौर के लिए क्वालीफाई करने में कामयाब होंगे." भारत सोमवार को बहरीन का सामना करेगा और अगर यह मैच जीतने में कामयाब होता है तो प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बना लेगा.

कांस्टेनटाइन ने कहा, "मैंने लड़कों से कहा कि आप मैच नहीं हारे. आपने यह दर्शाया कि आप किस काबिल हैं. यहां तक कि यूएई खिलाड़ी भी आश्चर्यचकित थे, उन्हें विश्वास नहीं था कि हम इतना अच्छा खेलेंगे." स्टार स्ट्राइकर सुनील छेत्री ने भी अपनी टीम का मनोबल बढ़ाते हुए कहा, "हम अभी भी टूर्नामेंट में बने हुए हैं और बहरीन का सामना करने के लिए तैयार हैं. हम एक टीम के रूप में एकजुट हैं और मुकाबले के लिए तैयार हैं." भारत फिलहाल, ग्रुप तालिका में तीन अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है.

First Published: Friday, January 11, 2019 04:42 PM

RELATED TAG: Indian Football Team, Football, Sunil Chhetri, Afc Asian Cup, Sports News, Stephen Constantine,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो