logo-image

ISL-4: जीत की राह पर लौटना चाहेगी बेंगलुरू, जमशेदपुर से होगा मुकाबला

बेंगलुरू एफसी आज अपने घर में हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में जमशेदपुर के खिलाफ श्री कांतिरावा स्टेडियम में मैदान पर उतरेगी।

Updated on: 21 Dec 2017, 12:03 PM

बेंगलुरू:

बेंगलुरू एफसी आज अपने घर में हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में जमशेदपुर के खिलाफ श्री कांतिरावा स्टेडियम में मैदान पर उतरेगी। वह इस सीजन के अपने सातवें मुकाबले में जीत हासिल करते हुए बेंगलुरू की टीम एक बार फिर जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी।

इस टीम को चेन्नई के हाथों 1-2 से हार मिली थी और उससे पहले उसे एफसी गोवा ने हराया था। इन दो हारों ने उसे इस सीजन में बार तालिका में शीर्ष से हटा दिया था।

तालिका में अभी तीन टीमें 12-12 अंकों के साथ सबसे मजबूत स्थिति में हैं। एफसी गोवा बेहतर गोल अंतर के कारण सबसे ऊपर है जबकि बेंगलुरू दूसरे और चेन्नई तीसरे स्थान पर है। ऐसे में बेंगलुरू के पास एक बार फिर शीर्ष पर पहुंचने का मौका है और इसी कारण कोच अल्बर्ट रोका ने जमशेदपुर के खिलाफ शानदार खेल दिखाने की अपील की है।

चेन्नई के हाथों मिली हार के बावजूद रोका ने कहा कि उनका अपनी टीम और खिलाड़ियों पर विश्वास अब भी कायम है। चेन्नई के खिलाफ छह बदलाव करने वाले रोका ने हालांकि इस मैच में भी बदलाव के संकेत दिए।

और पढ़ेंः Ind Vs SL: युजवेंद्र चहल की फिरकी में फंसे श्रीलंकाई खिलाड़ी, 93 रन से भारत ने जीता पहला T20 मैच

दूसरी ओर, बेंगलुरू की तरह पहली बार आईएसएल मे खेल रही जमशेदपुर एफसी के खाते में पांच मैचों से छह अंक हैं। यह टीम तालिका में छठे स्थान पर है। इस टीम के पास इस लीग का सबसे मजबूत डिफेंस है।

यही कारण है कि इस टीम ने अब तक सिर्फ एक गोल खाया है लेकिन इस टीम ने दूसरी टीमों के खिलाफ सिर्फ एक गोल ही किया है। ऐसे में कोच स्टीव कोपेल मानते हैं कि उनकी टीम सही दिशा में है।

जमशेदपुर को अपने अंतिम मैच में एफसी पुणे सिटी के हाथों हार मिली थी और यह इस लीग में अब तक उनकी पहली हार है।

जमशेदपुर की टीम बेंगलुरू के खिलाफ जीत हासिल करते हुए तीन अंक हासिल करना चाहेगी और अगर ऐसा हुआ तो यह टीम शीर्ष-5 में पहुंच जाएगी। अगले मैच को लेकर कोच का अप्रोच क्या होगा? इस संबंध में कोपेल ने कहा बेंगलुरू को हराना कठिन है लेकिन वह चेन्नई द्वारा बेंगलुरू को हराए जाने से उत्साहित हैं।

और पढ़ेंः आज शाम को दिल्ली में होगा विराट-अनुष्का का वेडिंग रिसेप्शन, पीएम मोदी को किया इनवाइट