logo-image

आईएसएल-4 : परेरा की हैट्रिक से पुणे ने नार्थईस्ट को दी करारी शिकस्त, 5-0 से हराया

एफसी पुणे सिटी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के मैच में नॉर्थ ईस्ट यूनाईटेड एफसी का सामना करते हुए शनिवार को नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी को 5-0 से मात दी।

Updated on: 31 Dec 2017, 10:38 AM

नई दिल्ली:

अब तक अपने घरेलू मैदान से बाहर तीन मैचों में जीत दर्ज करने वाली एफसी पुणे सिटी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के मैच में नॉर्थ ईस्ट यूनाईटेड एफसी का सामना करते हुए शनिवार को नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी को 5-0 से मात दी।

पुणे की जीत में उसके कप्तान मार्सेलो लीते पेररा की हैट्रिक का अहम योगदान रहा। मार्सेलो ने 27वें, 45वें और 86वें मिनट में गोल किए। उनके अलावा आशिक कुरुनियन ने आठवें और आदिल खान ने 88वें मिनट में किया। नार्थईस्ट की टीम खाता भी नहीं खोल पाई।

पुणे ने इससे पहले अपने घरेलू मैदान पर चार मैच खेले थे जिनमें से तीन में उसे हार का सामना करना पड़ा और पुणे की टीम ने आखिरकार इस क्रम को तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें : विश्व ब्लिट्ज शतरंज चैंपियनशिप में विश्वनाथन आनंद ने जीता कांस्य पदक

इस जीत ने पुणे को 15 अंकों के साथ 10 टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर ला दिया है। पुणे ने अब तक आठ मैच खेले हैं और पांच जीते हैं। तीन में उसकी हार हुई है।

दूसरी ओर, नार्थईस्ट का यह सातवां मैच था और उसे पांचवीं हार मिली है। वह चार अंकों के साथ तालिका में नौवें स्थान पर है।

घर में अपने खराब रिकार्ड को बेहतर करने के लिए आतुर मेजबान टीम ने आठवें मिनट में आशिक कुरुनियन द्वारा किए गए गोल की मदद से 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।

पुणे ने 27वें मिनट में एक जोरदार हमला किया और गोल करने में सफलता हासिल की। इस बार पुणे के लिए गोल करने का श्रेय कप्तान मार्सेलो परेरा को गया। दूसरे हाफ में मार्सेलो ने अपनी हैट्रिक पूरी की।

पुणे के लिए पांचवां गोल 88वें मिनट में आदिल खान ने रोर्बेटिनो पुग्लारिया के पास पर किया।

यह भी पढ़ें : साक्षी मलिक ने 2018 राष्ट्रमंडल खेलों के लिए क्वालीफाई किया, गीता फोगाट 'दंगल' से बाहर