BREAKING NEWS
  • Exit Poll: ममता के गढ़ में पीएम नरेंद्र मोदी बन सकते हैं नए 'King', 2014 के मुकाबले TMC को लगेगा जबरदस्त झटका- Read More »
  • EPFO ने रिटायर्ड निजी कर्मचारियों को दी बड़ी सुविधा, पेंशन में गड़बड़ी से मिलेगी राहत- Read More »
  • Petrol Diesel Price 20th May, 2019: एग्‍जिट पोल (Exit Poll) के बाद पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े, जानें किस शहर में क्या है रेट- Read More »

भारत के इस खिलाड़ी पर लगे दहेज और शोषण के संगीन आरोप, पत्नी ने सुनाई दर्दभरी दास्तां

IANS  |   Updated On : May 18, 2019 08:41 AM
सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

नासिक:  

भारत के मशहूर रोविंग खिलाड़ी दत्तु बाबन भोकनाल की पत्नी ने उन पर दहेज और शोषण के आरोप लगाए हैं और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. एक अधिकारी ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी. पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "उनकी पत्नी आशा दत्तु भोकनाल ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की है. हमने अभी तक हालांकि गिरफ्तारी नहीं की है. हम मामले की जांच कर रहे हैं." पुणे में भारतीय सेना में काम कर रहे भोकनाल को भारतीय दंड संहिता के तहत आरोपी बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- ICC World Cup 2019: जानें क्या है विश्व कप का शेड्यूल, कब-कब भिड़ेगी टीम इंडिया

भोकनाल के परिवार ने हालांकि आशा द्वारा लगाए गए आरोपों को गलत बताया है. अपनी शिकायत में आशा ने कहा कि वह दत्तु से 2015 में मिली थीं. इसके बाद वह दोस्त बने और फिर दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा. इसके बाद दोनों ने पुणे के मंदिर में चुपके से शादी की. बाद में दोनों के परिवारों ने मिलकर औपचारिक शादी करवाई. शादी के कुछ महीनों बाद दत्तु ने आशा को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और यह 15 महीनों तक चलता रहा.

First Published: Saturday, May 18, 2019 08:41 AM

RELATED TAG: Dattu Baban Bhokanal, Rowing, Dowry, Harrasement, Love Marriage, Relationship,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो