सरदार सिंह के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता : हॉकी इंडिया

हॉकी इंडिया (एचआई) ने हाल ही में खेल को अलविदा कहने वाले सरदार सिंह को शानदार करियर के लिए बधाई दी और उन्हें शुभकामनाएं दीं।

  |   Updated On : September 14, 2018 06:09 PM
सरदार सिंह (ट्विटर)

सरदार सिंह (ट्विटर)

नई दिल्ली:  

हॉकी इंडिया (एचआई) ने हाल ही में खेल को अलविदा कहने वाले सरदार सिंह को शानदार करियर के लिए बधाई दी और उन्हें शुभकामनाएं दीं। सरदार को हॉकी विश्व कप के लिए चुनी गई टीम में जगह नहीं मिली थी। सरदार ने बुधवार को अपने 12 साल के हॉकी करियर को विराम देने की घोषणा की। उन्होंने गुरुवार को चंडीगढ़ में प्रेस वार्ता में इसका औपचापिक ऐलान किया। एचआई ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर सरदार को बधाई और शुभकामना दी।

एचआई के अध्यक्ष राजिंदर सिंह ने कहा, "टीम के अच्छे और बुरे, दोनों समय में सरदार सिंह ने बेहद प्रतिबद्धता दिखाई है। उनकी योग्यता और दृढ़संकल्प उन्हें खेल का सच्चा दूत बनाते हैं। उन्होंने अपने प्रदर्शन से देश के कई युवा खिलाड़ियों को प्रेरित किया है। एक कप्तान के तौर पर उन्होंने 2014 के एशियाई खेलों में देश को शानदार और ऐतिहासिक जीत दिलाई थी।"

उन्होंने कहा, "वह टीम में बदलाव और वर्ल्ड रैंकिंग में टीम के आगे बढ़ने के गवाह रहे हैं। उनके दिए गए योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। हॉकी इंडिया उनके दिए गए योगदान के लिए उनका शुक्रिया अदा करती है। हम उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।"

सरदार हाल ही में इंडोनेशिया के जकार्ता में संपन्न हुए एशियाई खेलों में कांस्य पदक जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे।

First Published: Friday, September 14, 2018 06:03 PM

RELATED TAG: Hockey India, Sardar Singh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो