logo-image

फुटबॉल: चैम्पियंस लीग टूर्नामेंट के फाइनल में बंद रहेगी स्टेडियम की छत

एफएडब्ल्यू ने एक बयान में कहा, 'चैम्पियंस लीग टूर्नामेंट का पहला फाइनल मैच होगा, जिसे स्टेडियम की बंद छत के अंदर खेला जाएगा।'

Updated on: 26 May 2017, 06:26 PM

कार्डिफ:

फुटबॉल के चैम्पियंस लीग टूर्नामेंट का फाइनल मैच कार्डिफ में अगले माह के पहले सप्ताह में खेला जाएगा। इस मैच के दौरान सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वेल्स के राष्ट्रीय स्टेडियम की छत बंद रहेगी। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, टूर्नामेंट का फाइनल मैच जुवेंतस और रियल मेड्रिड के बीच तीन जून को खेला जाएगा।

उम्मीद जताई जा रही है कि इस मैच के लिए करीब 170,000 फुटबाल प्रशंसक कार्डिफ पहुंच सकते हैं। यह चैम्पियंस लीग टूर्नामेंट का पहला फाइनल मैच है जो बंद छत के अंदर खेला जा रहा है।

वेल्स फुटबाल संघ (एफएडब्ल्यू) ने कहा कि सुरक्षा प्राथमिक उद्देश्य है। ड्रोन हमले के डर से स्टेडियम की छत को बंद करने का फैसला लिया गया है।

और पढ़ेंः सुदिरमन कप: चीन ने क्वॉर्टर फाइनल में भारत को हराकर टूर्नामेंट से बाहर किया

एफएडब्ल्यू ने कहा कि संघ ने अधिकारियों द्वारा की गई सिफारिशों को ध्यान में रखते हुए चैम्पियंस लीग टूर्नामेंट के फाइनल मैच के लिए स्टेडियम की छत को बंद रखने का फैसला किया है।

एफएडब्ल्यू ने एक बयान में कहा, 'चैम्पियंस लीग टूर्नामेंट का पहला फाइनल मैच होगा, जिसे स्टेडियम की बंद छत के अंदर खेला जाएगा।'

संघ ने कहा कि इस फैसले के बारे में जुवेंतस और रियल क्लब को जानकारी दे दी गई है।

और पढ़ेंः लियोनेल मेसी को टैक्स धोखाधड़ी में दोषी करार, 21 महीने की सजा