logo-image

एक लड़की ने रोनाल्डो, मैसी और नेमार को गोल मारने का सिखाया तरीका, देखें VIDEO

फुटबॉल के दुनिया भर में दीवाने हैं हर दीवानों का अपना एक फेवरेट प्लेयर भी है. जिसमें कुछ चुनिंदा नाम क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो, लियोनल मैसी, पॉल पोग्‍बा और नेमार का शामिल है.

Updated on: 26 Nov 2018, 11:18 PM

नई दिल्ली:

फुटबॉल के दुनिया भर में दीवाने हैं और हर किसी का अपना एक फेवरेट प्लेयर भी है. जिसमें कुछ चुनिंदा नाम क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो, लियोनल मैसी, पॉल पोग्‍बा और नेमार का शुमार है. इन फुटबॉलर्स का खेलने का अपना एक अलग अंदाज है. इसी अंदाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि यह वीडियो इन मशहूर फुटबॉलर्स की नहीं है, बल्कि एक लड़की है जो इन सभी फुटबॉलर्स के गोल करने के तरीकों को दिखाती है.

और पढ़ें : Hockey World Cup 2018: इन 6 खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर, जानें कौन सा भारतीय खिलाड़ी शामिल

वीडियो में लड़की नेमार, रोनाल्डो, मैसी, पोग्बा के क्लब की जर्सी पहन रखी होती है. हर फुटबॉलर का उनके अंदाज में गोल करती हैं उनकी जर्सी के साथ. वीडियो बेहद ही फनी है. आप भी देखिए वायरल वीडियो-

इस वीडियो को हर्ष गोयनका ने ट्वीट किया है. गोयनका के इस वीडियो को अब तक करीब 2800 बार से ज्यादा रीट्वीट किया गया और करीब सात हजार ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. हर्ष गोयनका आईपीएल की टीम राइजिंग पुणे सुपरजाएंटस के मालिक संजीव गोयनका के भाई हैं.