फीफा यू-17 विश्व कप: कोलंबिया को 4-0 से हराकर जर्मनी क्वार्टर फाइनल में

कप्तान जान फीएट आर्प के दो गोलों की मदद से जर्मनी ने सोमवार को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए फीफा अंडर-17 विश्व कप के प्री-क्वार्टर फाइनल में कोलंबिया को 4-0 से हरा दिया।

  |   Updated On : October 16, 2017 08:46 PM
जर्मनी टीम

जर्मनी टीम

नई दिल्ली:  

कप्तान जान फीएट आर्प के दो गोलों की मदद से जर्मनी ने सोमवार को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए फीफा अंडर-17 विश्व कप के प्री-क्वार्टर फाइनल में कोलंबिया को 4-0 से हरा दिया।

जर्मनी ने राउंड 16 के नाकआउट मुकाबले में दोनों हाफ में दो-दो गोल दागकर कोलंबिया को पूरी तरह ध्वस्त कर दिया। जर्मनी की टीम ग्रुप सी में दूसरे स्थान पर रही थी जबकि कोलंबिया को ग्रुप ए में दूसरा स्थान मिला था। दोनों टीमों ने ग्रुप चरण में दो-दो मैच जीते थे।

सातवें और 65वें मिनट में गोल करने वाले कप्तान के अलावा यान बिसेक ने 39वें और जान येहबोआ ने 49वें मिनट में गोल किए।

अब जर्मनी का सामना ब्राजील और होंडूरास के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से होगा। ब्राजीली टीम तीन बार की चैम्पियन है लेकिन उसने 2003 के बाद एक बार भी खिताब नहीं जीता है।

आपको बता दें कि कोलंबिया की टीम वैसा प्रदर्शन नहीं कर पाई जो उसने अपने अंतिम ग्रुप मैच में शुक्रवार को अमेरिका को 3-1 से हराने में किया था।

और पढ़ेंः VIDEO: फुटबॉल मैच में भिड़ंत के दौरान इंडोनेशियाई खिलाड़ी की मौत

First Published: Monday, October 16, 2017 08:13 PM

RELATED TAG: Fifa Under 17 World Cup, Jermany, Colombia, Jermany In Quarter Final,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो