पीठ में चोट के कारण इंग्लैंड फुटबाल टीम से बाहर हुए स्टर्लिग

फारवर्ड रहीम स्टर्लिग आगामी दो अंतर्राष्ट्रीय मैचों के लिए इंग्लैंड फुटबाल टीम के साथ मैदान पर नहीं आएंगे।

  |   Updated On : September 04, 2018 10:37 PM
फारवर्ड रहीम स्टर्लिग  (IANS)

फारवर्ड रहीम स्टर्लिग (IANS)

नई दिल्ली:  

फारवर्ड रहीम स्टर्लिग आगामी दो अंतर्राष्ट्रीय मैचों के लिए इंग्लैंड फुटबाल टीम के साथ मैदान पर नहीं आएंगे। पीठ में चोट के कारण स्टर्लिंग ने इन दो मैचों के लिए इंग्लैंड फुटबाल टीम से नाम वापस ले लिया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड की टीम स्पेन और स्विट्जरलैंड के खिलाफ मैच खेलेगी।  इंग्लिश फुटबाल महासंघ ने एक प्रेस विज्ञप्ति के जरिए इसकी पुष्टि की। महासंघ ने कहा कि मुख्य कोच गारेथ साउथगेट की 23 वर्षीय मैनचेस्टर सिटी के खिलाड़ी स्टर्लिग के स्थान पर किसी अन्य खिलाड़ी को शामिल करने की योजना नहीं है। 

साउथगेट के लिए स्टर्लिग अहम खिलाड़ी हैं, क्योंकि वह विश्व कप में टीम के साथ पहले छह मैचों में शामिल थे। हालांकि, प्रदर्शन के कारण उनकी फॉर्म पर भी सवाल खड़े हुए थे।स्टर्लिंग ने इंग्लैंड के लिए खेले गए 44 मैचों में दो गोल किए हैं, वहीं पिछले सीजन में सिटी के साथ खेले गए मैचों में 18 गोल दागे। इस सीजन में उन्होंने तीन मैचों में दो गोल किए हैं। इंग्लैंड की टीम शनिवार को यूईएफए नेशनल लीग में स्पेन के खिलाफ मैच खेलेगी। 

First Published: Tuesday, September 04, 2018 09:50 PM

RELATED TAG: Raheem Sterling, England Football Team,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो