logo-image

क्रिस्टियानो रोनाल्डो छोड़ सकते हैं रियाल मेड्रिड का साथ, टैक्स धोखाधड़ी के आरोपों से हैं नाराज

रोनाल्डो 2009 में मैनचेस्टर युनाइडेट छोड़ रियाल मेड्रिड से जुड़े थे। इसके बाद उन्होंने नवंबर-2016 में रियाल मेड्रिड के साथ अपने करार को और पांच साल के लिए बढ़ाया।

Updated on: 16 Jun 2017, 11:05 PM

नई दिल्ली:

पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी और कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो जल्द ही स्पेनिश फुटबॉल क्लब रियाल मेड्रिड का साथ छोड़ सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 32 साल के रोनाल्डो पर स्पेन के अधिकारियों ने 2011 से 2014 के दौरान 1.68 करोड़ डॉलर की कर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। लेकिन, रोनाल्डो ने इसे गलत बताया है।

सूत्रों के मुताबिक इस पूरे प्रकरण से रोनाल्डो खासे खफा है और फिलहाल स्पेन में नहीं रहना चाहते। रोनाल्डो 2009 में मैनचेस्टर युनाइडेट छोड़ रियाल मेड्रिड से जुड़े थे। इसके बाद उन्होंने नवंबर-2016 में रियाल मेड्रिड के साथ अपने करार को और पांच साल के लिए बढ़ाया।

रोनाल्डो की क्लब में मौजूदगी के दौरान रियाल मैड्रिड ने तीन बार चैम्पियंस लीग जीता जबकि दो बार टीम ला लीगा जीतने में कामयाब रही। इस बीच रियाल मेड्रिड ने बयान जारी कर रहा है कि उन्हें अपने खिलाड़ी पर पूरा भरोसा है। क्लब के मुताबिक रोनाल्डो खुद को निर्दोष साबित करने में कामयाब होंगे।

यह भी पढ़ें: 'जिला टॉप लागेलू' गाने पर टीम इंडिया के डांस का वीडियो वायरल, धवन ने कहा- मजा आ गया

रोनाल्डो ने मैनचेस्टर युनाइटेड के साथ 2008 में भी चैम्पियंस लीग जीता था। रोनाल्डो के नाम इस टूर्नामेंट में रिकॉर्ड 105 गोल हैं जो बार्सिलोना के लियोनेल मेसी से 11 ज्यादा हैं।

यह भी पढ़ें: चैम्पियंस ट्रॉफी: आमिर सोहेल का आरोप, फिक्स था पाकिस्तान-इंग्लैंड सेमीफाइनल मुकाबला