logo-image

पीवी सिंधु से इंडिगो की फ्लाइट में बदसलूकी, ट्वीट कर जताया गुस्सा

सिंधु ने शनिवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया। सिंधु के मुताबिक उनके साथ यह घटना तब हुई जब वह 4 नवंबर को इंडिगो की एक फ्लाइट से मुंबई जा रही थीं।

Updated on: 04 Nov 2017, 05:03 PM

highlights

  • पीवी सिंधु ने शनिवार को ट्वीट कर जताया अपना गुस्सा, शुक्रवार को हुई थी घटना
  • इंडिगो एयरलाइंस के एक कर्मचारी पर खराब व्यवहार करने का आरोप
  • मुंबई की फ्लाइट में सिंधु के साथ हुई बदसलूकी

नई दिल्ली:

भारत की स्टार महिला बैडमिंटन खिलाड़ी और रियो ओलंपिक की सिल्वर गर्ल पीवी सिंधु ने ट्वीट कर इंडिगो एयरलाइंस के एक कर्मचारी पर खराब व्यवहार का आरोप लगाया है।

सिंधु ने शनिवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया। सिंधु के मुताबिक उनके साथ यह घटना तब हुई जब वह 4 नवंबर को इंडिगो की एक फ्लाइट से मुंबई जा रही थीं।

सिंधु ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, 'बहुत दुख की बात है, मेरे लिए यह बहुत खराब अनुभव रहा, जब मैं चार नवंबर को 6E 608 फ्लाइट से बॉम्बे जा रही थी। ऐसा ग्राउंड स्टाफ मिस्टर अजीतेश ने किया।'

हालांकि, इंडिगो एयरलाइंस ने अपनी ओर से सफाई देते हुए कहा कि पीवी सिंधु का सामान तय सीमा से ज्यादा था और सीट के ऊपर बने बक्से में नहीं फिट हो रहा था। इसके बाद एयरलाइंस ने सामान को एयरक्राफ्ट के कार्गो में भेजने की बात कही। इंडिगो ने कहा कि यह पॉलिसी सभी के साथ निभाई जाती है।

वहीं, अपने दूसरे ट्वीट में सिंधु ने बताया कि एयर होस्टेस ने भी हस्तक्षेप करने की कोशिश की लेकिन ग्राउंड स्टाफ अजीकेश का खराब व्यवहार जारी रहा। 

यह भी पढ़ें: बर्थडे स्पेशल- विराट कोहली के बारे में जानिए ये खास बातें

सिंधु ने अपने तीसरे ट्वीट में एयरलाइन को अपने एयर होस्टेस अशीमा से बात कर इस घटना की विस्तृत जानकारी लेने को कहा।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी खिलाड़ी ने फ्लाइट्स में ऐसे खराब व्यवहार की शिकायत की है। इससे पहले सचिन तेंदुलकर और हरभजन सिंह भी ब्रिटिश एयरवेज और जेट एयरवेज के बारे में शकायत कर चुके हैं।

बताते चलें कि पीवी सिंधु अगले हफ्ते से शुरू हो रहे सात दिनों से सीनियर नेशनल बैडमिंटन चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने वाली हैं। सिंधु के अलावा इस टूर्नामेंट में किंदाबी श्रीकांत, सायना नेहवाल सहित कई दूसरे शीर्ष भारतीय खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: IND VS NZ 2nd T-20: विराट कोहली को सीरीज जीतकर बर्थडे का तोहफा देगी टीम इंडिया!