logo-image

टेनिस सुपरस्टार अमेरिका की सेरेना विलियम्स बनी मां, बेटी को दिया जन्म

23 ग्रैंडस्लेम जीतने वाली टेनिस सुपरस्टार अमेरिका की सेरेना विलियम्स ने शुक्रवार को मां बन गईं। सेरेना ने एक बेटी को जन्म दिया।

Updated on: 02 Sep 2017, 12:49 PM

नई दिल्ली:

23 ग्रैंडस्लेम जीतने वाली टेनिस सुपरस्टार अमेरिका की सेरेना विलियम्स ने शुक्रवार को मां बन गईं। सेरेना ने एक बेटी को जन्म दिया।

यूएस मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सेरेना विलियम्स के मां बनने पर साथी खिलाड़ियों, सेलीब्रिटीज और फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी।

सेरेना विलियम्स को बुधवार को फ्लोरिडा के वेस्ट पाम बीच में सैंट मैरी के मेडिकल सेंटर में एडमिट किया गया था। सेरेना की बड़ी बहन वीनस विलियम्स को जब यह जानकारी मिली तो उन्होंने अपने आप को बहुत उत्साहित बताया।

वीनस न्यूयॉर्क में यूएस ओपन के तीसरे राउंड का मैच खेलने के लिए कोर्ट पर जा रही थी, तभी उन्हें यह खबर मिली थी।

और पढ़ेंः जब सचिन तेंदुलकर की जर्सी पहनकर मैदान में उतरा ये खिलाड़ी, भड़के फैंस

वीनस ने कहा, 'मैं बहुत उत्साहित हूं और मौसी बनने की खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकती।'

हालांकि, मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में वीनस ने इस संबंध में किसी भी प्रकार के सवाल पूछने से मीडिया को मना कर दिया। वीनस ने रिपोर्टर्स से कहा, 'मैं टेनिस से संबंधित सवालों के जवाब देने के लिए उपलब्ध हूं।'

इससे पहले फ्लोरिडा आधारित WPBF टीवी स्टेशन ने हॉस्पिटल के सूत्रों के हवाले से कहा था कि विलियम्स की बेटी का वजह 6 पौंड और 13 औंसेस है। सेलीब्रिटी मैगजीन यूएस वीकली ने एक सूत्र का हवाला देते हुए टेनिस स्टार के मां बनने की पुष्टि की थी।