logo-image

Hockey World Cup 2018: भारतीय टीम का हौसला बढ़ाने कलिंगा स्टेडियम पहुंचे सलमान खान

सुपरस्टार सलमान खान बुधवार को कलिंगा स्टेडियम में भारतीय टीम के मैच का हिस्सा बनने जा रहे हैं. ट्विटर पर जारी एक वीडियो के जरिए यह जानकारी मिली है.

Updated on: 28 Nov 2018, 06:38 PM

नई दिल्ली:

हॉकी खेल के प्रेमियों को बेसब्री से ओडिशा हॉकी विश्व कप के शुरू होने का इंतजार है और ऐसे में भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में हजारों दर्शकों में एक जाना-माना चेहरा भी नजर आने वाला है. सुपरस्टार सलमान खान बुधवार को कलिंगा स्टेडियम में भारतीय टीम के मैच का हिस्सा बनने जा रहे हैं. ट्विटर पर जारी एक वीडियो के जरिए यह जानकारी मिली है. इसमें सलमान को सभी से इस विश्व कप को यादगार बनाने की अपील करते देखा जा रहा है.

अपने ट्विटर अंकाउंट पर जारी ट्वीट में सलमान ने कहा, 'हॉकी विश्व कप-2018 के जश्न का हिस्सा बनकर खुश हूं. आइए विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाइये और इसे यादगार बनाइये.'

गौरतलब है कि माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान और संगीतकार ए.आर. रहमान ने मंगलवार को कलिंगा स्टेडियम में आयोजित उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति देकर चार चांद लगा दिए थे.

और पढ़ें: Hockey World Cup 2018: देखें कब-कब होगा भारत का मैच, यहां पढ़ें पूरा शेड्यूल

विश्व कप के दौरान एक से 16 दिसम्बर तक एक महोत्सव का आयोजन भी किया जा रहा है, जिसमें कई जाने-माने गायकों को प्रस्तुति देते देखा जाएगा। इसमें विशाल-शेखर, शंकर एहसान लॉय, फरहान अख्तर, श्रेया घोषा आदि के नाम शामिल हैं.